हेडलाइन

CG – सीजी बोर्ड परीक्षाओं का टाईम टेबल हुआ जारी, 2 मार्च से बारहवीं तो 3 मार्च से दसवीं बोर्ड की शुरू होगीं परीक्षांए, देखिये कब किस विषय की है परीक्षा…..

 

रायपुर 13 फरवरी 2022 । छ्त्तीसगढ़ बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन ने कक्षा दसवीं और बारहवीं बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल जारी कर दिया है। दसवीं बोर्ड की परीक्षांए जहां 3 मार्च से शुरू हो रही है, वही 12वीं बोर्ड की परीक्षा 2 मार्च को शुरू होगी।

 

गौरतलब है कि हाल ही में बोर्ड परीक्षांए लेने और विद्यार्थियों के सेंटर उन्ही के विद्यालय में लेने का फैसला लिया गया था। इस आदेश के बाद अब छ्त्तीसगढ़ बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन ने बोर्ड परीक्षाआंे की तिथि की घोषणा कर दी है। जारी किये गये टाईम टेबल में दसवीं बोर्ड की परीक्षांए 03 मार्च से 23 मार्च 2022 के बीच आयोजित होंगी, वहीं बारहवीं बोर्ड के परीक्षार्थियों की परीक्षाएं 02 मार्च से 30 मार्च 2022 के बीच आयोजित करायी जाएंगी।

इसके साथ ही परीक्षा का समय सुबह 9.15 बजे से दोपहर 12.15 बजे क बीच होगा। छात्रों को 9 बजे तक केंद्र में अपनी दी गयी सीट पर बैठ जाना होगा। इसके बाद आने वाले परीक्षार्थियों को केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। इस दौरान परीक्षा केंद्रो में कोरोना नियमों का भी पालन करना जरूरी होगा।

Back to top button