क्राइम

हैवानियत की इंतहा : एक और सरफिरे आशिक ने लड़की को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया…. इलाज के लिए ले जाते वक्त रस्ते में मौत….

दुमका 07 अक्टूबर 2022 : दुमका में एक बार फिर एकतरफा प्रेम में लड़की को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। बुरी तरह झुलसी लड़की को इलाज के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है। राँची रिम्स लाये जाने के दरम्यान रास्ते में उसकी मौत हो गई।

झारखंड के दुमका में एक बार फिर एकतरफा प्यार ने एक युवती की जान ले ली है। दरअसल युवती का प्रेमी जो कि पहले से शादीशुदा था लेकिन इसके बावजूद भी वो अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था लेकिन युवती के परिजन इसको लेकर खिलाफ थे जिसके बाद सरफिरे आशिकों की तरह उसने लड़की को जिंदा जला दिया और फरार हो गया आरोपी को पकड़ने के लिए दुमका की पुलिस लगातार जगह-जगह छापेमारी कर के आरोपी को ढूंढने का प्रयास कर रही है।

लड़की ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि उसने शादी ने इनकार कर दिया था। जिससे नाराज होकर युवक ने पेट्रोल डालकर उसे जला दिया। आरोपी इस घटना के बाद से फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। इससे पहले अंकिता नाम की लड़की को उसी के घर में शाहरुख नाम के युवक ने उसे जिंदा जला दिया था।

पीड़िता के मुताबिक, जब शरीर में आग लग गई तो आंख खुली। उसने राजेश को घर से निकलकर भागते हुए देखा। युवती के मुताबिक उसे राजेश ने तीन-चार दिन पहले जलाकर मारने की धमकी दी थी। युवती जामा थाना क्षेत्र के भैरवपुर गांव की रहनेवाली है। वह बचपन से ही नानी के घर जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी गांव में रहती है। वारदात इसी गांव में अंजाम दी गई है। वारदात की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

आरोपी राजेश मारूति युवती के घर में दरवाजा तोड़कर दाखिल होता है और पेट्रोल छिड़ककर आग लगा देता है और युवती को जिंदा जला देता है। आरोपी राजेश रामगढ़ थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का रहने वाला है। झुलसी हुई युवती मारूति को इलाज के लिए दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया लेकिन इसके बाद नाजुक हालत को देखते हुए युवती को रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है। रांची रिम्स जाने के दौरान रस्ते में ही उसकी मौतन हो गई।

Back to top button