टॉप स्टोरीज़

ब्रेकिंग: प्रिंसिपल ने बच्चे को छत से उल्‍टा लटकाया… बच्‍चे पर फूटा प्रधानाध्यापक का गुस्‍सा…बच्चे को गोलगप्पे खाते देख भड़के मास्टरजी…

मिर्जापुर 29 अक्टूबर 2021।मिर्जापुर के एक निजी स्कूल में गोलगप्पा खाने से नाराज प्रधानाध्यापक ने कक्षा दो के छात्र को छत से उल्टा लटका दिया। मामले में फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। बीएसए ने एबीएसए को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। वहीं देर रात बच्चे के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रधानाध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अहरौरा के बूढ़ादेई निवासी रंजीत यादव का पुत्र सोनू यादव सद्भावना प्राइवेट स्कूल में कक्षा दो में पढ़ता है। सोनू गुरुवार को दोपहर में स्कूल से बाहर निकलकर गोलगप्पा खाने चला गया। इसकी जानकारी होने पर विद्यालय संचालक एवं प्रधानाध्यापक मनोज ने सोनू को अपने पास बुलाया और दूसरी मंजिल पर ले गए। बताया जा रहा है कि दूसरी मंजिल के बारजे से प्रधानाध्यापक मनोज ने सोनू के पैर पकड़ कर उल्टा लटका दिया। इसका वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया।

मामले की जानकारी होने पर बीएसए गौतम प्रसाद ने एबीएसए जमालपुर को जांच करने और बच्चे का बयान लेकर स्कूल के प्रधानाध्यापक के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। वहीं सोनू के पिता ने बच्चे को स्कूल नहीं भेजने और प्रधानाध्यापक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस को देर शाम तहरीर दी। सोनू के पिता रंजीत ने आरोप लगाया कि पहले भी स्कूल में सोनू की बेवजह पिटाई की गई थी। पिता रंजीत की तहरीर पर पुलिस ने  धारा 352 506 भा.द.वि 75 जेजे एक्ट 2015 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं एबीएसए ने भी बच्चे का बयान लेकर बीएसए को अवगत करा दिया है।

 

Back to top button