क्राइमहेडलाइन

प्राइमरी स्कूल में फायरिंग, 3 बच्चों समेत 6 की मौत, हमला करने वाली महिला को पुलिस ने मार गिराया

नई दिल्ली 28 मार्च 2023: अमेरिका में एक बार फिर शूट आउट की घटना हुई है। नैशविले के एक प्राथमिक विद्यालय में सोमवार को एक महिला हमलावर ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। नैशविले पुलिस की तरफ से कहा गया है कि 28 साल की महिला शूटर को मार गिराया गया है। हालांकि घटना के पीछ के कारणों का खुलासा पुलिस ने अभी नहीं किया है। अधिकारियों और मीडिया रिपोर्टों के अनुसार इस घटना में तीन बच्चों समेत 6 की मौत हो गई है। जिस स्कूल में यह घटना हुई है वो एक प्री स्कूल था। इसमें पढ़ने वाले सभी बच्चे 12 साल से कम उम्र के थे।

अमेरिका के टैनेसी राज्य के नैशविले शहर में एक स्कूल में ऑड्री हेल नाम की 28 साल की महिला ने गोलीबारी कर दी। बताया जा रहा है कि गोली लगने से 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन स्टूडेंट्स भी शामिल हैं। गोली लगने से ये सभी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें मोनरो कैरेल जूनियर चिल्ड्रन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हमले के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और 15 मिनट के अंदर हमलावर महिला को मार गिराया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमला द कोवेनेंअ नाम के क्रिश्चियन स्कूल पर हुआ है। घटना के बाद से वहां बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात है। नैशविले पुलिस के प्रवक्ता डॉन आरोन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि आरोपी महिला के पास दो राइफल और एक हैंड गन थी। वह ट्रांसजेंडर के तौर पर खुद को आइडेंटिफाई करती है।

Back to top button