हेडलाइन

इंस्पेक्टर सस्पेंड : स्पा सेंटर में लड़की से वर्दी पहने ही करा रहा था फेस मसाज….आंखें बंद की, तो किसी ने बना लिया VIDEO….SSP ने किया सस्पेंड, VIDEO देखिये

प्रयागराज 27 अगस्त 2022।  स्पा सेंटर में महिला के साथ बदतमीजी के आरोपी निलंबित दारोगा की गिरफ्तारी का मामला अभी पुराना भी नहीं हुआ था कि एक और दारोगा के मसाज कराने का वीडियो वायरल हो गया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) ने आरोपी दारोगा को निलंबित कर दिया है.जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के एक स्पा का वीडियो सामने आया था जिसमें एक दारोगा फेस मसाज करा रहे थे।

 बताया जाता है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो सिविल लाइंस इलाके के एक स्पा का है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दारोगा वर्दी में ही है. वर्दी में मसाज कराते दारोगा का वीडियो ट्वीट कर सीएम योगी समेत पुलिस विभाग के आला अधिकारियों से भी शिकायत की गई थी।

जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें नजर आ रहा है कि दरोगा सिविल लाइंस के ही एक मसाज पार्लर में बैठे हुए हैं। एक लड़की उनको फेस मसाज कर रही है। पार्लर में धीमी आवाज में एक गाना भी बज रहा है। इस दौरान दरोगा के चेहरे पर क्रीम लगी थी, उन्होंने अपनी आंखें बंद कर रखी है। माना जा रहा है कि तभी किसी ने दरोगा का मसाज कराते हुए वीडियो बना लिया।

मामला संज्ञान में आने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पाण्डेय ने इसकी जांच कराई. एसएसपी की ओर से कराई गई जांच में मामला सही पाए जाने के बाद आरोपी दारोगा राकेश चंद्र पाण्डेय पर गाज गिर गई है. एसपी सिटी की ओर से जांच रिपोर्ट मिलने के बाद एसएसपी ने आरोपी दारोगा राकेश चंद्र शर्मा को निलंबित कर दिया है.

वर्दी में मसाज कराने पर दरोगा को सस्पेंड किए जाने के बाद से विभाग में उनके साथी पुलिसकर्मी नाराज हैं। पुलिसकर्मियों का कहना है कि ड्यूटी का शेड्यूल बेहद टाइट रहता है। वक्त बहुत कम मिल पाता है। ऐसे में इस तरह की चीजों को इग्नोर किया जाना चाहिए। चेतावनी देकर भी दरोगा को छोड़ा जा सकता था। सस्पेंड किया जाना ठीक नहीं है।

Back to top button