क्राइमहेडलाइन

कोर्ट में फायरिंग: अदालत में पेशी पर आए शख्स की गोली मारकर हत्या, दिनदहाड़े कोर्ट कैंपस में गोलियों से किया छलनी…

सहरसा 28 मार्च 2023: सहरसा व्यवहार न्यायालय में गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। कोर्ट के बरामदे में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम प्रभाकर कुमार है। आरोपी प्रभाकर कुमार अदालत में एक केस के सिलसिले में पेशी पर आया था। हत्या के बाद कोर्ट में अफरातफरी मच गई।

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है। मामला सहरसा से जुड़ा है, जहां के व्यवहार न्यायालय ( सिविल कोर्ट) में दिनदहाड़े गोली मारकर एक शख्स की हत्या कर दी गई। हत्या की इस घटना को हाई सिक्योरिटी जोन माने जाने वाले कोर्ट कैंपस के बरामदे में दिनदहाड़े अंजाम दिया गया।

चश्मदीद सिपाही के मुताबिक तीन-चार की संख्या में रहे अपराधियों ने कोर्ट कैंपस से हाजत में जा रहे कैदी पर अचानक से सीढी के पास अंधाधुंध फायरिंग की और कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी। गोलियां लगने से कैदी कोर्ट में ही गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक का नाम प्रभाकर पंडित बताया जा रहा है जो मंगलवार को सिविल कोर्ट में पेशी के लिये आया था। हत्या की इस घटना के बाद कोर्ट में अफरातफरी मच गई। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी लिपि सिंह भी घटना की जांच के लिये पहुंची। SP लिपि सिंह ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

एसपी के मुताबिक आरोपी के पास से पिस्टल और पांच जिंदा गोलियां भी मिली है। जिस से कैदी की हत्या की गई है उसे हत्या से जुड़े मामले में ही कोर्ट में मंगलवार को पेश किया गया था। एसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य सबूतों के आधार पर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी तुरंत कर ली जाएगी।

Back to top button