क्राइम

मां-बेटे की फांसी पर लटकी लाश मिली : ….मां ने पहले 1 साल के बेटे को फांसी पर लटकाया, फिर खुद भी फंदे पर लटक गयी… रौगटे खड़ा करने वाली घटना…

कबीरधाम 27 मार्च 2022। कवर्धा से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। एक मां ने पहले तो अपने 1 साल के बच्चे को फांसी पर लटकाया और फिर बाद में खुद भी फंदे पर झूल गई। मां बेटे का एक साथ शव लटका देख ग्रामीणों के भी रोंगटे खड़े हो गए। घटना कवर्धा जिले के बोड़ला ब्लॉक के लरबक्की ग्राम पंचायत का है, जहां के बदनापानी में मां बेटे की एक साथ जंगल में लाश मिली है।

जानकारी के मुताबिक समारिन बैगा अपने 1 साल के बेटे नरेश को लेकर महुआ बीनने के लिए जंगल में गई थी। काफी देर तक महुआ बीनने के बाद वो ये कहकर लोगों से दूर नाले की तरफ चली गई, पानी पीने जा रही है। फिर काफी देर तक नहीं लौटने पर ग्रामीण नाले की तरफ गये, तो वहां मां-बेटे दोनों का लाश फांसी पर लटका हुआ मिला। आशंका है कि पहले मां ने अपने बेटे को फांसी पर लटकाया और फिर खुद भी फंदे से झूल गयी।

घटना के बाद लोगों ने उसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि महिला ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया। जानकारी के मुताबिक समारिन की शादी 3 साल पहले हुई थी। उसका एक ही बेटा था। गांववालों का कहना है कि उसका ससुरालवालों से भी अच्छा रिश्ता था विवाद की थी कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आ पाई है, लिहाजा पुलिस और भी एंगल से इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।

Back to top button