टॉप स्टोरीज़

बहन की विदाई पर कबूतर जा जा जा गाने पर डांस करने लगे भाई, बहन को आया गुस्सा, देखकर आ जाएगी हंसी

VAIRAL NEWS: शादी के बाद विदाई समारोह के दौरान जो दृश्य सामने आता है वह अक्सर दिलकश होता है। इस समारोह के दौरान, एक दुल्हन को अक्सर आंसू भरी आंखों से देखा जाता है क्योंकि वह अपने ससुराल में अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करने के लिए अपने माता-पिता के घर से विदाई लेती है। हालाँकि, भाइयों का ये समूह नहीं चाहता था कि उनकी बहन अपनी विदाई के दौरान रोए। इसलिए वे उसकी मुस्कान बनाने के लिए एक संगीतमय तरीका लेकर आए। उन्होंने प्रतिष्ठित प्रेम गीत कबूतर जा जा जा पर एक मजेदार डांस रूटीन पेश किया।

इंस्टाग्राम यूजर इंदरजीत करवाल ने वीडियो पोस्ट किया। क्लिप शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “आपके भाई हमेशा आपके सपोर्ट सिस्टम रहे हैं।” वीडियो में दिखाया गया है कि पारंपरिक पोशाक में सजी दुल्हन अपने भाइयों का डांस देखकर मुस्कुरा रही है।

https://www.instagram.com/reel/CqubnhGugPV/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f342981b-f430-4235-88a3-d0c46e290f90

कबूतर जा जा जा गाना 1989 में आई फिल्म मैंने प्यार किया का है। ये गाना लता मंगेशकर और एसपी बालासुब्रमण्यम द्वारा गाया गया, यह सलमान खान और भाग्यश्री पर फिल्माया गया है।’

वीडियो 5 दिन पहले पोस्ट किया गया था। शेयर किए जाने के बाद से यह क्लिप वायरल हो गई है। अब तक, इसे करीब 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। और संख्या तेजी से बढ़ रही है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, “भाई हमेशा एक सपोर्ट सिस्टम होते हैं।” दूसरे ने कहा, “वे सभी उस रात उसके जाने के बाद रोए,” तीसरे ने लिखा, “सबसे प्यारा वीडियो,” चौथे ने लिखा, “यह बहुत प्यारा है।”

Back to top button