बिग ब्रेकिंग

BSNL का लाजवाब प्लान… 5 महीने तक सब कुछ फ्री… कीमत भी बहुत कम

नई दिल्ली 14 मार्च 2023 सरकारी टेलिकॉम कंपनी (BSNL) का एक पूरा दौर था, जब इसके अलावा कोई और नाम ही नहीं सुनाई देता था, लेकिन बाकी टेलिकॉम कंपनियों के आने के बाद ये काफी पीछे छुटता गया. लेकिन कंपनी वापसी करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है, और लगातार नए-नए प्लान की पेशकश कर रही है. इसी बीच कंपनी ने 400 रुपये से कम का बेहतरीन प्लान पेश किया है, जिससे यकीनन एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के पसीने छूट जाएंगे.


यहां हम बात कर रहे हैं 397 रुपये वाले प्लान की. BSNL का 397 रुपये वाला प्लान कई कंपनियों के 400 रुपये से कम वाले प्लान से बेहतर है. BSNL के 397 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 150 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. यानी कि एक बार रिचार्ज करके 6 महीने की फुरसत. यह प्लान BSNL के सबसे पॉपुलर प्लान में से एक है.


कंपनी के इस प्लान में 60 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 2 जीबी डेली इंटरनेट का बेनिफिट मिलेगा. इस प्लान में कई और खास बेनिफिट दिए जाएंगे. फायदे के अलावा 397 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को हर दिन 100 फ्री SMS और फ्री पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन का भी बेनिफिट भी मिलता है.
कॉलिंग के तौर पर इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कालिंग की जा सकती है. ध्यान देने वाली बात ये है कि वाउचर को रिफिल करके आप 60 दिनों के बाद भी अनलिमिटेड डाटा और कालिंग को फिर से शुरू कर सकते हैं. इस प्लान के अलावा BSNL का एक और प्लान भी है, जिसकी कीमत 399 रुपये है.
इस प्लान में 80 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 1 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कालिंग का फायदा दिया जाता है. साथ ही इसमें हर दिन 100 SMS की सुविधा भी दी जाती है.

Back to top button