अध्यातम

23 JULY का राशिफल: कर्क,कुंभ रही वालों को आज कामकाज को लेकर रहना होगा सावधान…पढ़े आपका दिन कैसा होगा

रायपुर 23 जुलाई 2022 मेष 23 जुलाई 2022 लव राशिफल, दांपत्य जीवन में आपसी सौहार्द बढ़ेगा, लेकिन खर्च भी बढ़ेगा। कोई आपके रिश्ते में गलतफहमी लाने की कोशिश करेगा। यह एक लंबी यात्रा हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। खासकर घुटनों में दर्द रहेगा।

वृषभ 23 जुलाई 2022 लव राशिफल, प्रेम विवाह के योग बन रहे हैं। विदेश से संबंध आ सकते हैं। सोशल मीडिया पर अधिक समय व्यतीत होगा। आप में आकर्षण की शक्ति उत्कृष्ट रहेगी। वाणी पर संयम रखें। किसी भी तरह के टकराव से बचें। प्रेमी की असुविधा का ध्यान रखें।

मिथुन 23 जुलाई 2022 लव राशिफल, प्यार में सब जायज है, यह कहावत आज सार्थक होगी। आपके रिश्तों को विश्वास और प्यार की आवश्यकता है। प्रेम संबंधों में स्थिरता लाने के लिए आपको नरम रहना होगा। मेरे दिल में खुशी है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पल बिताएंगे।

कर्क 23 जुलाई 2022 लव राशिफल, आज आपका दिल बुराई करने की कोशिश कर रहा है। प्रेमी की परीक्षा लेने का विचार आएगा। किसी भी तरह का झूठ आपके रिश्ते को खराब कर सकता है। प्रेम प्रसंग के लिए दिन बहुत अच्छा नहीं है। कुछ जातकों के जीवनसाथी को उनके अधिक संबंधों के बारे में पता चल सकता है। परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है।
सिंह 23 जुलाई 2022 लव राशिफल, जिन लोगों का स्वास्थ्य खराब चल रहा था उनके स्वास्थ्य में सुधार की संभावना है। जीवनसाथी के कारण धन में वृद्धि होगी। प्रेमी के साथ कुछ महत्वपूर्ण पल बिताएंगे। जीवनसाथी के साथ मूवी आदि प्लान कर सकते हैं।

कन्या 23 जुलाई 2022 लव राशिफल, बच्चों के परीक्षा परिणाम तनाव दे सकते हैं। लव पार्टनर से आज अचानक कोई खुशखबरी मिल सकती है। विवाह हो सकता है। आपकी पोस्ट को सोशल साइट्स पर ढेर सारे लाइक मिल सकते हैं। अपने पार्टनर के साथ अपनी फोटो अपडेट करें। विदेश में नए संबंध बन सकते हैं।
तुला 23 जुलाई 2022 लव राशिफल, पति-पत्नी का आपसी तालमेल जीवन में संतुलन लाएगा। परिवार से प्रेम विवाह की हरी झंडी मिल सकती है। पार्टनर से नजदीकियां बढ़ेगी। सरकारी कर्मचारियों की पदोन्नति की संभावना है।

वृश्चिक 23 जुलाई 2022 राशिफल से प्यार है, किसी पारिवारिक मित्र के साथ आपकी बहस हो सकती है। बिना वजह होने वाली इस लड़ाई से आपको बचना चाहिए। आपकी बुद्धि और सतर्कता के कारण आज आपको लाभ मिलेगा। पत्नी से लाभ के योग हैं। जिससे घर में सुख-शांति बनी रहेगी।
धनु 23 जुलाई 2022 लव राशिफल ऊर्जा से भरपूर रहेगा। आपका प्रेमी आप पर पूरा भरोसा करता है। आपकी यह सोच आपके लव पार्टनर को खुश कर देगी और आपके प्यार की नाव को किनारे कर देगी। यह हर तरह से लाभ का दिन है। संपत्ति से धन लाभ हो सकता है। प्रेमी के साथ किसी भी तरह की बहस से बचें।

मकर 23 जुलाई 2022 लव राशिफल आपके प्रेम संबंध को लेकर घर में काफी बहस होगी। आज आपका मन प्रसन्न रहेगा क्योंकि पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ सकती हैं। दाम्पत्य जीवन में भी वाद-विवाद जारी रहेगा। नेट और सोशल साइट पर किसी विदेशी से प्रेम संबंध बन सकते हैं। संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी।
कुंभ – इस राशि के लोगों के नॉलेज गेन करने का दिन है, करियर के क्षेत्र की कमियों को दूर करने के लिए प्रयास करें. अचानक मिला कोई सुखद संदेश व्यापार के लिए अच्छा होगा, इससे आप और भी उत्साह के साथ व्यापार करेंगे. युवा वर्ग मित्रों के साथ दायरे में रहकर ही मजाक आदि करें, हल्के मजाक या जरूरत से ज्यादा मजाक करना ठीक नहीं होगा. परिवार में किसी वृद्ध महिला सदस्य के स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका है, उनकी सेहत का ध्यान रखिए. बीमार चल रहे लोग किसी भी काम में अनावश्यक रूप से चिंता न करें और यात्रा से भी बचें. दूसरों के साथ तर्क-वितर्क की स्थित से बचना चाहिए, यदि आप किसी की बात से सहमत नहीं हैं तो अपना पक्ष रख कर शांत हो जाएं.

मीन – मीन राशि के सरकारी विभाग कार्यरत लोगों को आज ट्रांसफर लेटर मिल सकता है, सभी सरकारी विभागों में ट्रांसफर लिस्ट बन रही है. पारी यदि कहीं यात्रा पर जाने की सोच रहे हैं तो आज उसे टालना ही उचित रहेगा, आपकी यात्रा निरर्थक हो सकती है. युवा वर्ग मिलने वाली चुनौतियों को लेकर सजग रहें और अपनी सूझबूझ से उनका डटकर मुकाबला करें. अपनों के बीच एकता दूसरों के सामने मजबूती प्रदान करेगी इसलिए रिवारिक एकता बनाए रखिए. रोग से पीड़ित लोग मन में नकारात्मक विचार न लाएं, बीमारी तो होती ही रहती है, मेडिटेशन करें लाभ होगा. अपने से बड़े उम्र के मित्रों से संपर्क बनाए रखना होगा, बड़ों का अनुभव भी प्राप्त होता रहेगा.

Back to top button