टॉप स्टोरीज़

गजब है : मोदी, शाह, सोनिया और प्रियंका चोपड़ा के नाम पर कर दिये यहां कोरोना टेस्ट……कोरोना महाअभियान में रिकार्ड बनाने के बाद अजीबो-गरीब फर्जीवाड़ा का खुलासा… कलेक्टर बोली- कार्रवाई होगी

अरवल 6 दिसंबर 2021। बिहार वाकई में गजब है। यहां कभी सनी लियोन परीक्षा में टॉप कर जाती है…तो कहीं प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, सोनिया गांधी और प्रियंका चोपड़ा के नाम पर कोरोना टेस्ट कर दिया जाता है। कोरोना टेस्ट के नाम पर अजब-गजब घोटाले की पोल खुलने के बाद राज्य भर में हड़कंप मचा है। मामला बिहार के अरवल जिले का है, जहां कोरोना टेस्ट में बड़े पैमाने पर फर्जीवाड़ा का मामला सामने आया है। यहां के करपी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, बॉलीवुड एक्टर प्रियंका चोपड़ा की कोरोना जांच कर दी गई है।

 

इधर जब स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जाकर घर-घर जाकर सर्वे का काम किया तो करपी स्वास्थ्य केंद्र में एंटीजन टेस्ट किट के नाम पर सैंकड़ों लोगों के फर्जी नाम से टेस्ट करने की जानकारी सामने आयी। नाम और मोबाइल नंबर पूरी तरीके से गलत हैं। वहीं, 27 अक्टूबर को RT-PCR जांच के नाम पर कई बड़े दिग्गजों का नाम शामिल कर दिया गया है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सोनिया गांधी का नाम अहम हैं।

PM मोदी के जन्म दिवस पर स्वास्थ्य विभाग ने सभी स्वास्थ्य केंद्रों को वैक्सीनेशन के साथ-साथ कोरोना टेस्टिंग का टारगेट दिया था। इसके बाद कई जगहों पर रिकार्ड तोड़ जांच और वैक्सीनेशन हुआ। अरवल में स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना टेस्टिंग में फर्जी तरीके से लोगों का नाम डालकर टारगेट पूरा किया है।

फर्जीवाड़ा इस कदर किया गया कि फर्जी नामों में राजनीतिक और फिल्मी कलाकारों के मोबाइल नंबर भी लिखे गए, जिनके घर का पता करपी प्रखंड के पुराण गांव में है। PM मोदी का नाम और पता करपी के दो अलग-अलग गांव में दिया गया है। वहीं, फिल्मी कलाकार प्रियंका चोपड़ा का निवास स्थान और मोबाइल नंबर भी गलत है।

 

 

Back to top button