Technology

मार्केट मे धमाल मचाने आ गए Apple के नए AirPods Lite, जाने क़ीमत और लॉन्च डेट

मार्केट मे धमाल मचाने आ गए Apple के नए AirPods Lite, जाने क़ीमत और लॉन्च डेट ऐपल यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी क्योंकि, अब ऐपल जल्द ही भारतीय मार्केट पेश करेंगे अपना सबसे सस्ता और शानदार AirPods, जिसे ऐपल ने Apple AirPods Lite नाम दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है, की Apple AirPods Lite को इसी साल मे लॉन्च किया का सकता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ऐपल डिवाइस काफी महंगी होती है। हालांकि जल्द ही मार्केट मे यह ऐपल का डिवाइस देखने को मिल जाएगा. तो चाहिए आपको इसकी सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से समझते है.

यह भी पढ़िए:- अगर आप भी दबाकर पैसा कमाना चाहते हो, तो शुरू करे ये बिजनेश, कर देंगे मालामाल

मार्केट मे धमाल मचाने आ गए Apple के नए AirPods Lite, जाने क़ीमत और लॉन्च डेट

Apple AirPods Lite In Works: Report

ऐपल ला रहा सस्ता इयरबड्स

ऐपल अब भारतीय मार्केट मे अपना सबसे सस्ता और शानदार AirPods लॉन्च करने की फूल तैयारी मे है.ऐपल ने इस सस्ते AriPods की लॉन्च डेट को लेकर किसी भी प्रकार की घोषणा नहीं की है. लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है, की इस इयरबड्स, AirPods Lite को इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है.

आखिर कितनी होंगी कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात की जाये तो, ऐपल के नए AirPods Lite को लगभग 99 डॉलर यानी 8000 रुपये के प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है. लेकिन इंपोर्ट ड्यूल और अन्य टैक्ट के बाद AirPods Lite की कीमत भारत में लगभग 10,000 रुपये तक हो सकती है. यह इयरबड्स थोड़े छोटे होंगे। और इनके साथ वायरलेस चार्जिंग हटाया जा सकता है। इयरबड्स में यूएसबी सी चार्जिंग पोर्ट दिया जा सकता है.इसके अलावा यह इयरबड्स बहुत ही अच्छे और सस्ते होने वाले है.

यह भी पढ़िए:- KTM के पुर्जो की वाट लगाएगी TVS Apache जिसमे मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स,देखे

Back to top button