पॉलिटिकल

“आईटम गर्ल” वाले बयान पर कांग्रेस के तेवर पर अजय चंद्राकर का बैक टू बैक ट्वीट… लिखा – आदिवासी के हितैषी हैं, तो करें राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का सपोर्ट

रायपुर 11 जुलाई 2022। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के आईटम गर्ल वाले बयान पर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गयी है। कवासी लखमा की तरफ से मामले में अजय चंद्राकर को माफी मांगने कहने और आदिवासी नेताओं के प्रदेश भर में विरोध के ऐलान के बीच अजय चंद्राकर ने बैक टू बैक ट्वीट किये हैं।

अजय चंद्राकर ने कहा है कि मैंने अपने वक्तव्य में किसी समुदाय, जाति विशेष का नाम लिया ही नहीं था। मैंने तो कांग्रेस मंत्रिमंडल शब्द का उपयोग किया था। तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत करके, कांग्रेस प्रदेश में राजनीति का स्तर गिरा रही है…। हम सभी छत्तीसगढ़ के वासी एक हैं और एक रहेंगे।

https://twitter.com/Chandrakar_Ajay/status/1546162149835382787

वहीं एक अन्य ट्वीट में अजय चंद्राकर ने मंत्री कवासी लखमा के पुराने बयानों को ट्वीट किया है। मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि जिस तरह की भाषा मंत्री कवासी लखमा करते हैं.. वो क्या स्वीकार है।

वहीं एक अन्य ट्वीट में पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने लिखा है कि अगर कवासी लखमा इतने ही आदिवासी के हितैषी है तो राष्ट्रपति पद की उम्मीद द्रौपदी मुर्मू को समर्थन करें।

Back to top button