क्राइम

CG NEWS : होटल में विवाह कार्यक्रम के बीच 2 लाख रूपयों से भरा बैग पार,कांग्रेस नेता के बेटे की थी शादी,CCTV में रिकार्ड हुआ……

अंबिकापुर 9 मई 2023। सरगुजा में एक कांग्रेस नेता को उस वक्त झटका लग गया, जब बेटे के विवाह समारोह के दौरान पैसों से भरे बैग पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। बताया जा रहा हैं कि शादी का कार्यक्रम शहर के निजी होटल में चल रहा था। इसी बीच मेहमानों के साथ चोर भी होटल में घुस आये और 2 लाख रूपयों से भरा बैग लेकर चंपत हो गये। घटना की जानकारी के बाद जब होटल का सीसीटीवी चेक किया गया, तो एक युवक पैसों से भरा बैग लेकर जाता नजर आ रहा हैं। अब पुलिस अज्ञात चोर की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक चोरी की ये सनसनीखेज वारदात अंबिकापुर के मणिपुर थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि प्रदेश के संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत के करीबी कांग्रेस नेता राजीव अग्रवाल के बेटे का विवाह कार्यक्रम 5 मई को अंबिकापुर शहर के एक निजी होटल में था। बताया जा रहा हैं कि शादी कार्यक्रम के दौरान दो अज्ञात युवक होटल में प्रवेश कर गये। परिवार के लोग कुछ समझ पाते इसी बीच 2 लाख रूपयों से भरा बैग की उठाईगिरी कर फरार हो गये। बाद में जब इस बात की जानकारी परिवार के लोगों को हुई, तो सबके होश उड़ गये।

होटल के सीसीटीवी को खंगाला गया, जिसमे दो संदिग्ध युवक कैमरे में नजर आ रहे हैं। जिसमें एक नाबालिग युवक के हाथ में रूपयों से भरा बैग नजर आ रहा हैं। मणिपुर पुलिस ने कांग्रेस नेता राजीव अग्रवाल की रिपोर्ट पर इस मामले में अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही हैं। मणिपुर थाना प्रभारी ने बताया कि होटल के सीसीटीवी से मिले सुराग के बाद शहर के अन्य सीसीटीवी के जरिये आरोपियों का सुराग जुटाया जा रहा हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की उम्म्मींद हैं।

Back to top button