स्पोर्ट्स

Prithvi Shaw की कार पर हमला बाल-बाल बचे… सेल्फी लेने पर हुआ विवाद…केस दर्ज

मुंबई 16 फरवरी 2023 टीम इंडिया (Team India) के क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की कार पर मुंबई में हमला हुआ है. क्रिकेटर पृथ्वी शॉ अपने एक दोस्त की कार में बैठे हुए थे. तभी वहां कुछ लोगों ने उनसे बार-बार सेल्फी क्लिक करवाने के लिए कहा. लेकिन जब उन्होंने मना किया तो वे लोग भड़क गए और कार पर हमला कर दिया. इस हमले का आरोप 8 लोगों पर लगा है. मुंबई पुलिस ने बताया है कि पृथ्वी शॉ पर हमले के मामले में 8 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पृथ्वी शॉ ने जब दूसरी बार सेल्फी लिए जाने से मना किया तो उनपर हमला कर दिया गया. मामले की जांच चल रही है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

पृथ्वी शॉ पर हमले के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. एफआईआर कॉपी के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 148, 149, 384, 427, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है. पृथ्वी शॉ पर अटैक बुधवार की शाम करीब 4 बजे किया गया.


ऐसा रहा पूरा घटनाक्रम
खबर है कि सना गिल और शोभित ठाकुर नाम के फैन सहित कुछ अन्य लोगों ने पृथ्वी शॉ के दोस्त के साथ मारपीट की। घटना 15 फरवरी की रात की है और घटना सहारा स्टार होटल में हुई। पृथ्वी शॉ और उसका दोस्त, एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गए थे। इस दौरान पृथ्वी शॉ का फैन, एक लड़की फैन उनके टेबल पर आ गए और फोटो क्लिक करने लगा। कुछ फोटो क्लिक करने के बाद फैन वीडियो और फोटो लेना बंद नहीं किया, जिसके बाद पृथ्वी शॉ ने अपने दोस्त व होटल मालिक को बुलाया और फैंस को हटाने को कहा। रेस्टोरेंट के मैनेजर ने फैन को रेस्टोरेंट से निकाल दिया। यह शख्स रेस्टोरेंट के बाहर पृथ्वी शॉ और उसके दोस्त के निकलेने का इंतज़ार करता रहा। इसके बाद पृथ्वी शॉ के दोस्त को सिग्नल पर रोक लिया और कार का शीशा तोड़कर मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं, पृथ्वी के दोस्त से 50000 हजार भी मांगने लगा। जब शीशा तोड़ दिया तो कोई मामला नहीं बढ़े इसलिए पृथ्वी को दूसरे कार में रवाना किया।

Back to top button