Business

इस दिन Flipkart पर फिर लगेगी बड़ी Sale, सस्ते में मिलेंगे स्मार्टफोन से लेकर AC, देखे सभी जानकारी और करें खरीदारी

पॉपुलर शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट एक बार फिर अपनी Big Bachat Days सेल के साथ आ गया है। जो कल यानी 1 अप्रैल से ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर शुरू होने जा रही है। इस सेल को लेकर कंपनी ने पहले ही एक पोस्टर शेयर कर दिया है।

जहां आप कस्टमर्स को इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स से लेकर फैशन, ग्रोसरी और फर्नीचर आदि पर जबरदस्त डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है। वहीं भीषण गर्मियां आने से पहले इस सेल में AC और कूलर भी भारी छूट देखने को मिल सकती है। आइए जानें इस सेल से जुड़ी सभी डिटेल्स के बारे में…

इस दिन Flipkart पर फिर लगेगी बड़ी Sale, सस्ते में मिलेंगे स्मार्टफोन से लेकर AC, देखे सभी जानकारी और करें खरीदारी

Read more: Mahindra की इस हैचबैक से मिलेगा 25.32 Kmpl का माइलेज, जाने क्या है कीमत

स्मार्ट टीवी पर मिलेगी भारी छूट

Flipkart Big Bachat Days सेल पेज के मुताबिक, सबसे जबरदस्त छूट स्मार्ट टीवी पर देखने को मिल सकती है। जिसकी शुरुआती कीमत 6,499 रुपये हो सकती है। वहीं कुछ ब्रांडेड स्मार्ट टीवी पर भी आपको काफी सस्ते में टीवी मिलने की उम्मीद है। कई ब्रांडेड टीवी को इस सेल के दौरान आधी कीमत पर बेचा भी जा सकता हैं।

वाशिंग मशीन पर भी मिलेगा डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान आप इस वाशिंग मशीन पर जबरदस्त छूट पा सकते है। सेल पेज के मुताबिक, वाशिंग मशीन को आप 6,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर सेल में खरीद पाएंगे। वहीं सैमसंग, Whirlpool जैसी कंपनियों की पर आपको अभी 25% तक की छूट मिल रही है ये सेल बढ़कर 40% तक भी हो सकती है।

स्मार्टफोन भी मिलेंगे बिलकुल सस्ते में

इस फ्लिपकार्ट सेल में आपको स्मार्टफोन पर भी छूट देखने को मिल सकती है। जिसको लेकर अभी कंपनी ने कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है लेकिन कहा जा रहा है कि जैसे ही सेल सभी के लिए लाइव होगी तो ऐसे में कुछ स्मार्टफोन पर भी डील देखने को मिल सकती हैं।

AC खरीदने का हैं सुनहरा अवसर

ऐसा कहा जा रहा है कि सेल के दौरान सबसे जबरदस्त डील्स हमें AC और कूलर पर देखने को मिल सकती है। जहां आप ग्राहक एयर कंडीशनर को 26,490 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद पाएंगे।

इस दिन Flipkart पर फिर लगेगी बड़ी Sale, सस्ते में मिलेंगे स्मार्टफोन से लेकर AC, देखे सभी जानकारी और करें खरीदारी

Read more: ये कैसा सरकारी सिस्टम…? तीन माह की गर्भवती महिला का कर दिया नशबंदी ऑपरेशन, अब जिन्दगी और मौत के बीच जंग लड़ रही महिला……

वहीं LG जैसे ब्रांड के AC को आप आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। हालांकि इसकी सभी डील्स लाइव होने में अभी कुछ समय बाकी है इसके लिए आपको थोड़े समय का और इंतजार करना होगा।

Back to top button