शिक्षक/कर्मचारी

शिक्षिका रीता भगत का कमाल : सिविल सर्विसेज एथलेटिक्स में जीता कांस्य पदक…. सहायक शिक्षक फेडरेशन ने दी बधाई

जशपुर 12 मई 2022। शिक्षिका रीता भगत ने कमाल कर दिया है। बैंग्लोर में खेले जा रहे सिविल सर्विसेज एथलेटिक्स में में रीता ने छत्तीसगढ़ के लिए कांस्य जीता है। इस सीजन के सिविल सर्विसेज में मेडल जीतने वाली वो पहली कर्मचारी है। रीता भगत ने ये कामयाबी लांप जंप में हासिल की है। 35 वर्षीय रीता भगत जशपुर की रहने वाली है और पत्थलगांव ब्लाक के डूमरबहार के प्राथमिक शाला बतौर सहायक शिक्षक पदस्थ हैं।

छत्तीसगढ़ के लिए कई नेशनल टूर्नामेंट में मेडल जीत चुकी रीता भगत अन्य साथी शिक्षकों के साथ पान इंडिया मास्टर सिविल सर्विसेज एथलेकिट्स में भाग ले रही है। टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा। रीता भगत ना सिर्फ खेलकूद बल्कि अध्यापन में काफी अच्छी है। बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय रीता भगत सहायक शिक्षक फेडरेशन की प्रांतीय संगठन मंत्री है।

संगठन की तरफ से वो कई बड़े आयोजन में सहायक शिक्षकों का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। आपको बता दें कि इस बार सिविल सर्विसेज एथेलेटक्सि चैंपियनशिप में सबसे ज्यादा कर्मचारी अधिकारी शिक्षा विभाग से ही शिरकत कर रहे हैं, उनमें रीता भगत ने पहली कामयाबी दर्ज की है। उनकी इस कामयाबी पर सहायक शिक्षक फेडरेशन की तरफ से बधाई दी गयी है। रीता भगत को शुभकामनाएं देते हुए फेडरेशन ने कहा कि, छत्तीसगढ़ लौटने पर फेडरेशन की तरफ से भी उनका सम्मान किया जायेगा।

Back to top button