अध्यातम

23 मार्च का राशिफल: इन 4 राशि वालों को नौकरी में मिल सकती है सफलता…पढ़े आपकी राशि क्या कहती है…

मेष- परिवर्तन और आत्मनिरीक्षण इस अवधि के दौरान सफलता की कुंजी है। आज आपको गुणवत्ता और प्रदर्शन पर जोर देना होगा। आपके गहरे और गहरे विचार आपको सभी समस्याओं की जड़ तक काटने में मदद करेंगे। हालाँकि पिछली साझेदारियाँ आपके लिए एक बड़ी निराशा हो सकती हैं, फिर भी कोई नया काम आपके पक्ष में जा सकता है। परिवार के सदस्यों के प्रति अपने व्यवहार में सावधानी बरतें। विवाह सम्बन्धी संबंध तय करते समय बहुत सावधानी बरतें।

वृष- आज आपको करियर के मामले में कोई बड़ी सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आज आप कुछ ऐसे लोगों से जुड़ेंगे जो आपकी हर तरह से मदद के लिए तैयार रहेंगे। कारोबारियों को बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। आपके परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। घर के कामों में आपको रिश्तेदारों से सहयोग मिल सकता है। आपका कोई जरूरी काम तुरंत पूरा हो जाएगा। गायत्री मंत्र का जाप करें, लोगों को जीवन में सहयोग मिलता रहेगा।

मिथुन , प्रेम संबंधों में प्यार का निवेश करने की जरूरत है। आपकी शादी हो सकती है, इस बात का ध्यान रखें कि रूखे व्यवहार के कारण आपकी लव कार नहीं रुकती।

कर्क – किसी के प्रति आकर्षण महसूस होगा। आप उसकी ओर दोस्ती का हाथ भी बढ़ा सकते हैं। नए प्रेम संबंध बन सकते हैं। जीवनसाथी के साथ विदेश जा सकते हैं। भाई-बहनों की जिम्मेदारी आप पर आ सकती है। बच्चों के साथ व्यवहार कठोर हो सकता है।

सिंह राशिफल
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आपको किसी प्रॉपर्टी मे निवेश करना बेहतर रहेगा और आपकी किसी वाहन को खरीदने की इच्छा भी पूरी होगी। अपने परिवार के सदस्यों को लेकर किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं। परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा,लेकिन किसी सदस्य की सेहत में अचानक गिरावट के कारण आप परेशान रहेंगे। जो लोग नौकरी के लिए इधर घर भटक रहे हैं,उन्हे कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आपको किसी व्यक्ति को धन उधार देने से बचना होगा,नहीं तो आपका धन फंस सकता है।

कन्या राशिफल, प्रेमी से अचानक शुभ समाचार मिल सकता है। मन चंचल है। अपने दिमाग को कुछ नया करने की कोशिश न करने दें, जो आपको गलत रास्ते पर ले जाए। सतर्क रहें। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। निराश मत होइए। माता-पिता के साथ संबंधों में दरार आ सकती है। सेहत भी नाजुक रह सकती है।

तुला- लंबे समय से प्रतीक्षित कानूनी मामले का अचानक लिया गया फैसला आपको हैरान कर देगा। परिवार आपके लिए प्राथमिक है और आप उन्हें खुश करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। नौकरी के मोर्चे पर बदलाव या स्थानांतरण के लिए यह एक अच्छा समय है। नई प्रतिबद्धताएं बाद में ली जा सकती हैं। यात्रा आपके यात्रा कार्यक्रम का हिस्सा हो सकती है, इसलिए तैयार रहें। कार्यक्षेत्र को देखते हुए नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। कुछ लोगों द्वारा दिए गए इनोवेटिव आइडिया आपके काम में मदद करेंगे।

वृश्चिक- आज आपके वैवाहिक संबंधों के बीच की दूरियां खत्म होंगी. वहीं रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी, लेकिन किसी व्यावसायिक मामले को लेकर आप परेशान हो सकते हैं। किसी काम के लिए आपको सरकारी दफ्तर में भागना पड़ सकता है। आपके काम को पूरा करने में थोड़ा अधिक समय लगेगा। आज आपको कर्ज के लेन-देन से बचना चाहिए। काम की व्यस्तता में आपको खाना-पीना बिल्कुल भी नहीं भूलना चाहिए। साथ ही आपको नियमित व्यायाम पर भी ध्यान देना चाहिए।

धनु- आज आपको परिवार वालों का पूरा सहयोग मिलेगा. आपके लिए कुछ फैसलों में सटीकता हो सकती है। आत्मविश्वास से जोखिम भरे कार्यों में सफलता मिल सकती है। सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी, आपको कई नई चीजों को समझने का मौका भी मिलेगा। दूसरी भाषा या संस्कृति के लोगों से संपर्क बढ़ेगा। ऐसी जानकारी का खुलासा न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हो। दांपत्य जीवन में लोगों का हस्तक्षेप परेशानी पैदा कर सकता है।

मकर- आज के दिन आप तर्क-वितर्क और जिद्दी हो सकते हैं. आप खुद को कठिन परिस्थितियों में पा सकते हैं। जहां तक ​​हो सके वाद-विवाद से दूर रहें। परिवार के सदस्य तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। आर्थिक दृष्टि से दिन सहायक नहीं है। इसलिए किसी भी तरह के निवेश से दूर रहें। पढ़ाई या व्यवसाय के लिए दूर-दराज के स्थानों जैसे व्यापार स्थल, शहर या विदेश की यात्रा संभव है। अच्छे स्वास्थ्य के लिए अजीबोगरीब खाद्य पदार्थों से दूर रहें।

कुंभ- आज आपको कार्यक्षेत्र में वृद्धि के कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे. आपको उधार दिया हुआ पैसा अचानक वापस मिलेगा। जीवनसाथी के साथ डिनर कर सकते हैं। रिश्तों में सकारात्मकता आएगी। आज अचानक कोई रिश्तेदार आपके घर आ सकता है। इससे घर के माहौल में भी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। बच्चे बहुत खुश दिखेंगे। वेब डिजाइनरों के लिए दिन बहुत अच्छा है। आप किसी नई साइट पर काम कर सकते हैं। व्यापार के क्षेत्र में बड़े लोगों से मिलने में मदद मिलेगी, आपकी प्रगति निश्चित है। मंदिर के कार्यों में अपना सहयोग दें, संबंध मजबूत होंगे।

मीन- आज आपका दिन सुकून भरा रहेगा मनोरंजन और पढ़ाई के क्षेत्र में समय व्यतीत होगा. आपके काम को लेकर कोई नई योजना बन सकती है। अपनी सोच सकारात्मक रखें, किसी विश्वसनीय व्यक्ति का सहयोग भी आपको मिल सकता है। इससे प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा। दूसरों को समझने के लिए दिन बहुत अच्छा है। आज एक तरफा प्यार आपके लिए काफी खतरनाक साबित होगा। सड़क पर बेकाबू होकर वाहन न चलाएं और अनावश्यक जोखिम लेने से बचें।

Back to top button