अध्यातम

Aaj ka rashifal : इन राशिवालों काम में आ सकती है परेशानी ….पढ़े आपका दिन कैसा होगा

 

मेष-गुरुवार का राशिफल (Mesh Rashi)
कल का दिन बहुत बढ़िया रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके ऑफिस में आपके कार्य की बहुत अधिक प्रशंसा हो सकती है. प्रसन्न होकर आपके बड़े अधिकारी आपका प्रमोशन भी कर सकते हैं जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा.

आपकी सेहत की बात कर रहे हैं तो कल आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा, परंतु कार्य की अधिकता के कारण आपको थकावट महसूस हो सकती है. आप कार्य के बीच-बीच में आराम करें तो आपको लाभ मिलेगा.

व्यापार करने वाले जातकों के लिए कल का दिन सामान्य रहेगा. आपको ना अधिक लाभ होगा और ना हीं अधिक हानि होगी. प्रेमी जातकों की बात करें तो प्रेमी जातकों के लव लाइफ बहुत अधिक बढ़िया रहेगी, अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक अपने करियर पर बहुत अधिक ध्यान दें अन्यथा, आपको बाद में पछताना भी पड सकता है. किसी प्रकार की कोई लापरवाही ना करें, आप अपने हाथ को थोड़ा सा खींच कर चले,

क्योंकि खर्चों के अधिकता के कारण आपके वैवाहिक संबंधों में तनाव की स्थिति आ सकती है. संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा. जीवन साथी का आपको सहयोग मिलेगा.

वृषभ-गुरुवार का राशिफल (Vrish Rashi)
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके ऑफिस में आपके ऊपर बहुत अधिक कार्य की अधिकता रहेगी, जिसके कारण आपको थकावट महसूस हो सकती है. आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा.

सर दर्द या पैरों के दर्द से थोड़ी सी परेशानी हो सकती है, परंतु दवाई लेने पर आराम अवश्य मिलेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी कल अपने गुस्से पर काबू रखें, उनका किसी से विवाद हो सकता है,

इसीलिए आप किसी की बातों में ज्यादा ना उलझे, अपने व्यापार पर अधिक ध्यान दें. छात्रों की बात करें तो छात्र अपनी पढ़ाई पर अधिक ध्यान दें, ध्यान भटकने के कारण असफलता की प्राप्ति हो सकती है.

कल शाम के समय में आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से हो सकती है. जिससे मिलकर आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी. आप उनके साथ अपनी पुरानी यादें ताजा करेंगे.

परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा. आप एक दूसरे का सहयोग करेंगे. जीवन साथी के साथ संबंध मधुर बने रहेंगे. आप अपने जीवन साथी के लिए कोई सरप्राइज गिफ्ट प्लान कर सकते हैं, जिससे वह बहुत अधिक खुश रहेगा

मिथुन-गुरुवार का राशिफल (Mithun Rashi)
कल का दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके कार्यक्षेत्र में आपके सहकर्मियों से आपके कार्य की प्रशंसा सुनने को मिल सकती है. आपकी सहकर्मी आपका पूरा साथ देंगी

आपकी सेहत की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखे आपको कमर दर्द की समस्या से परेशान होना पड़ सकता है. के संबंधित रोगों से भी सावधान रहें अन्यथा, बहुत अधिक परेशानी हो सकती है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल रिटेल के व्यापारीयो को बहुत अधिक मोटा लाभ मिल सकता है, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा और मन को बहुत अधिक शांति भी मिलेगी.

कल यदि आपके परिवार में कोई बच्चा विवाह के योग्य है तो कल उनके शादी विवाह के रिश्ते आ सकते हैं, आपके घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन भी हो सकता है.

कल आप अपने भाई बहनों के साथ अधिक समय बिताने का प्रयास करें, छात्रों की बात करें तो छात्र अपनी पढ़ाई पर बहुत अधिक ध्यान दें,

गलत दोस्तों की संगत से दूर रहे अन्यथा, आप अपने मार्ग से भटक सकते हैं. संतान की ओर से मन संतुष्ट रहेगा और जीवनसाथी का भी आपको पूरा साथ मिलेगा, परंतु आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.

कर्क-गुरुवार का राशिफल (Kark Rashi)
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो बेरोजगारों को नयी नौकरी की तलाश करने के लिए अभी और इंतजार करना होगा, तभी आपको अच्छी नौकरी की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी कर रहे जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा,

वह अपनी नौकरी में जहां पर है वही पर काम करते रहे, आपकी सेहत की बात करें तो कल आपका स्वास्थ्य नरम रहेगा. आप थोड़ी सी भी परेशानी होने पर किसी प्रकार की लापरवाही ना करें, डॉक्टर को दिखाकर अपना इलाज करवाये

और दवाइयां समय पर खाएं युवा जातकों की बात करें तो युवा जातकों को अपने कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के लिए बहुत अधिक मेहनत करनी होगी, तभी उन्हें कामयाबी मिल सकती है.

पैतृक व्यापार करने वाले जातकों को लाभ की प्राप्ति हो सकती है, बस आप अपन व्यापार से संबंधित कोई भी बात के लिए अपने बुजुर्गों की सलाह अवश्य लें.

सिंह-गुरुवार का राशिफल (Singh Rashi)
कल का दिन मध्यम रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने कार्य क्षेत्र में मन लगाकर कार्य करें और अपने सहयोगियों को भी साथ लेकर ही कार्य करें तो अच्छा रहेगा. आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य नरम रहेगा,

किसी बड़ी परेशानी की आशंका है, तुरंत अच्छे से डॉक्टर से संपर्क करें तो अच्छा रहेगा कल आपके घर पर शाम के समय में किसी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है जिसके आने से आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी,

परंतु कार्य की अधिकता के कारण आपको थकावट हो सकती है परंतु आपके करीबी रिश्तों में मनमुटाव हो सकता है आप किसी से भी बेकार की बातों पर उलझे ना अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें

किसी से भी कोई गलत बात ना करें संतान की ओर से आप संतुष्ट रहेंगे तथा जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. इससे आपका मन प्रसन्न रहेगा.

कन्या-गुरुवार का राशिफल (Kanya Rashi)
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप सॉफ्टवेयर इंजीनियर है तो आप पर कार्य का भार बहुत अधिक हो सकता है. जिसके कारण आप बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं. जिसके कारण आपको थकान भी हो सकती है.

आपकी सेहत की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. यदि आप हाई बीपी शुगर के पेशेंट है तो अपनी दवाइयां नियमित समय पर खाते रहे.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने व्यापार में सावधान रहे, यदि आप पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं तो आपके अपने पार्टनर के साथ में संबंध खराब हो सकते हैं, जिसके कारण विवाद हो सकता है

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक तो कल अपने करियर पर ध्यान दे, छात्र अपनी पढ़ाई पर विशेष ध्यान दें अन्यथा, असफलता मिल सकती है. परिवार में किसी अपने की सेहत के खराब होने के कारण आपका मन परेशान हो सकता है.

तुला-गुरुवार का राशिफल (Tula Rashi)
कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रह सकता है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप अपनी नौकरी में बदलाव करने की सोच रहे हैं तो आपको अपना निर्णय बदलना होगा,

अभी आपको हानि हो सकती है और दूसरी नौकरी मिलने में भी परेशानी हो सकती है. आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. हारमोंस के डिस बैलेंस के कारण आपको थोड़ी सी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है,

परंतु आप अपनी दवाइयां समय पर खाते रहे. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों के लिए कल का दिन बहुत ही कठिनाई वाला हो सकता है. व्यापारियों को उनके व्यापार में आने का सामना करना पड़ सकता है.

जिसके कारण उनका मन बहुत अधिक परेशान हो सकता है. यदि आपने किसी नए कार्य खोलने के लिए किसी लोन की लिए अप्लाई किया था तो वह लोन आपका पास हो सकता है और आपको लोन समय से मिल सकता है.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातकों को कल नए रिलेशन बनाने में थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, जिसके कारण मानसिक तनाव भी हो सकता है.

कल शाम के समय में आपको कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है, जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा.

वृश्चिक-गुरुवार का राशिफल (Vrishchik Rashi)
कल का दिन थोड़ा सा खटपट वाला हो सकता है, जिसके कारण आपका मन परेशान हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी आपकी ठीक-ठाक चलेगी, ऑफिस में काम थोड़ा ज्यादा रहेगा, जिसके कारण आपको थकावट हो सकती है.

गर्मी की अधिकता होने के कारण आप नींबू पानी पिए तो आपको एनर्जी मिलेगी. आपकी सेहत की बात करें तो कल आपको अचानक से पेट दर्द हो सकता है जिसके कारण आप बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं.

आप अपने खान-पान में संतुलन बरतें तथा उबला खाना ही खाएं तो अच्छा रहेगा. कल आप अपने घर के छोटे बच्चों का ध्यान रखें, उन्हें खेलते समय चोट लग सकती है, इसीलिए आप उनके आसपास ही रहे तो अच्छा रहेगा.

व्यापार करने वाले जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा, उन्हें कल अपने व्यापार के संबंध में अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. व्यापार में यदि आप कोई नया कार्य खोलना चाहते हैं तो कर सकते हैं. घर के बुजुर्गों के सेहत का विशेष ख्याल रखें.

धनु-गुरुवार का राशिफल (Dhanu Rashi)
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल यदि आप किसी नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपकी तलाश खत्म नहीं होगी, आपको अभी और कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

नई नौकरी मिलने में आपको भी परेशानी हो सकती है. आपकी सेहत की बात करें तो आप किसी और वायरस बीमारी की चपेट में आ सकते हैं, जिसके कारण आपको बहुत अधिक परेशानी का सामना करना पड़े सकता है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपका बिजनेस सामान्य रहेगा. छोटे व्यापारियों को कल बहुत अधिक लाभ प्राप्त हो सकता है. जिससे वे अपने व्यापार को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे.

कल आप अपने परिवार के साथ मिलकर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं. जिसमें आपको बहुत अधिक शांति मिलेगी. युवा जातकों की बात करें तो किसी मित्र के कारण कल आपको कहीं बाहर जाना पड़ सकता है.

कल आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं, जहां आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी.

मकर-गुरुवार का राशिफल (Makar Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों के बात करें तो कल आप अपने दफ्तर में थोड़ी सी सावधानी बरते, कार्यों को ध्यानपूर्वक करें अन्यथा, आपको भी उसकी डांट खानी पड़ सकती है.

आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य वैसे तो सामान्य रहेगा, परंतु कल आप किसी भी प्रकार से धूप में घर से बाहर न निकले अन्यथा, आपको माइग्रेन की शिकायत हो सकती है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों के लिए कल का दिन मध्यम रहेगा, उन्हें न ही बहुत मुनाफा होगा और नहीं बहुत लॉस होगा. छात्रों की बात करें तो छात्र अपनी पढ़ाई की ओर विशेष ध्यान दें

युवा जातको की बात करें तो युवा जातको को अपने करियर में कल उनके पसंदीदा गुरु का सहयोग प्राप्त हो सकता है, जिससे वह अपने करियर में तरक्की कर सकते हैं.

कल आप अपने परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं. आपके घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा, जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

कुंभ-गुरुवार का राशिफल (Kumbh Rashi)
नौकरी करने वाले जातको की बात करें तो कल आपको आपकी नौकरियों में कुछ परेशानियां आ सकती हैं, जिसके कारण आप बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं. यदि आप अपनी नौकरी में बदलाव करने की सोच रहे हैं तो अभी समय ठीक नहीं है.

आपकी सेहत की बात करें तो कल आपका स्वास्थ्य नरम रहेगा. आपके पैरों में दर्द या आंखों में दर्द की शिकायत परेशान कर सकती है. कल आपके ऑफिस में आपका दिन अच्छा गुजरेगा. कल आपका कोई रिश्तेदार आपसे धन उधार मांग सकता है.

कल वाहन चलाते समय थोड़ी सी सावधानी बरते नहीं तो आपको चोट लग सकती है और जिसके कारण आप परेशान हो सकते हैं. जीवन साथी के स्वास्थ्य के लिए आपका मन परेशान हो सकता है.

संतान की ओर से आप संतुष्ट रहेंगे, कल आपके परिवार में शांति का माहौल रहेगा, जिसके कारण आपका मन भी प्रसन्न रहेगा, किसी अतिथि का आगमन होने से आपका मन खुश रहेगा.

कल आपका मन पारिवारिक विवादों के कारण परेशान हो सकता है. पारिवारिक मसलों को जल्दी ही सुलझाने की कोशिश करें.

मीन-गुरुवार का राशिफल (Meen Rashi)
कल का दिन मिला झूला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी वाले जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. अपने कार्य क्षेत्र में प्रशंसा के पात्र रहेंगे. कल सभी लोग आपकी प्रशंसा कर सकते हैं.

आपकी सेहत की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है, थोड़ी सी भी समस्या होने पर डॉक्टर के पास अवश्य जाएं. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपका व्यापार ठीक-ठाक चलेगा.

यदि आप अपने मोबाइल में कोई नया कार्य खोलना चाहते हैं तो आपको कामयाबी मिल सकती है. युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक कल काम पर बहुत अधिक ध्यान दें,

यदि आप कोई चार पहिया वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो कल का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा, आप नया वाहन खरीद सकते हैं.

Back to top button