Uncategorized @hiटेक्नोलॉजी बिज़नेसहेडलाइन

मात्र 26 रुपये में पाना चाहते हैं ईयरबड्स तो 12 बजे हो जाएं तैयार, सिर्फ 26 रुपये में खरीदें 1,500 रुपये वाला ईयरबड्स, 45 घंटे तक चलती है बैटरी…

Republic Day के मौके पर आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर चल रही सेल का फायदा। उठा सकते हैं। Amazon और Flipkart दोनों ही प्लेटफॉर्म पर फिलहाल सेल चल रही है। इस सेल से आप ना सिर्फ स्मार्टफोन्स बल्कि मोबाइल एक्सेसरीज और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स भी सस्ते में खरीद सकते हैं।

क्या आप एक अच्छे फीचर्स वाले ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं? अगर हां, तो इस गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को सिर्फ 26 रुपये में ईयरबड्स (Earbuds at Rs 26) खरीदने का शानदार मौका है।

जी हां, रिपब्लिक डे सेल ऑफर के तहत लावा प्रोबड्स 21 ट्रू वायरलेस स्टीरियो TWS ईयरफोन (Lava Probuds 21 TWS Earphones) को सिर्फ 26 रुपये में बेचा जाएगा। ये ईयरबड्स पिछले साल भारत में लॉन्च किए गए थे, जिन पर अब भारी छूट दी जा रही है। इसकी असल कीमत 2,199 रुपये है लेकिन गणतंत्र दिवस (Republic Day) के अवसर पर इसे सिर्फ 26 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा। आइए जानते हैं कि आप इस ऑफर का फायदा कब, कहां और कैसे उठा सकते हैं।

Lava Probuds 21 लावा प्रोबड्स 21 को आज यानी 26 जनवरी को सिर्फ 26 रुपये में बेचा जाएगा। सीमित स्टॉक रहने तक दोपहर 12 बजे से अमेजन और लावा ई-स्टोर के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा। इसके दो कलर ब्लैक और व्हाइट है। इसकी शुरुआती कीमत 1,499 रुपये है। आप चाहें तो ग्लेशियर ब्लू, ओशन ब्लू और सनसेट रेड कलर ऑप्शन में से भी सिलेक्ट कर सकते हैं।

Lava Probuds 21 Specifications
लावा प्रोबड्स 21 टीडब्ल्यूएस ईयरफोन में 12 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं। वो ब्लूटूथ 5.1 वायरलेस कनेक्टिविटी की सुविधा देते हैं और एक सहज गेमिंग अनुभव के लिए 75ms अल्ट्रा-लो-लेटेंसी कनेक्शन प्रदान करते हैं। वो फिजिकल साउंड और नॉइस कैंसिलेशन की पेशकश करने के लिए डिजाइन किए गए हैं।

इसमें गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलता है। लावा के प्रोबड्स 21 ईयरबड्स की फ्रीक्वेंसी रिस्पांस रेंज 20Hz से 20,000Hz है। ये IPX4 रेटिंग के साथ है। इसके अलावा ईयरफोन में संगीत प्लेबैक, कॉल स्वीकार करने या अस्वीकार करने के लिए स्पर्श कंट्रोल भी मिलता है।

इन टीडब्ल्यूएस ईयरफोन में 9 घंटे तक की बैटरी लाइफ होने का दावा किया गया है। इसके अलावा उनके पास चार्जिंग केस के साथ 45 घंटे तक की कुल बैटरी लाइफ होने का दावा किया गया है। लावा का कहना है कि 20 मिनट का चार्ज 200 मिनट का प्लेबैक टाइम देने के लिए काफी है।

Amazon Salebest earbuds for callingEarbudsLava Probuds 21lava probuds 21 amazonlava probuds 21 price in indiaLava Probuds 21 Saleprobuds 21Republic Day offer

Back to top button