टॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़

VIDEO के चक्कर में चलती बाइक पर अचानक Push-ups करने लगा शख्स, Video देख फटी रह गई लोगों की आंखें

viral Video: अगर देखा जाए तो सोशल की दुनिया देखी जाए तो बड़ी कमाल की है। मजेदार वीडियोज से लेकर इमोशनल कर देने वाले वीडियोज और यहां तक कि कुछ वीडियोज बेहद ही हैरान करने वाले भी होते हैं। लेकिन इन सबसे अलग तगड़ा यूजरबेस तो स्टंट वीडियोज का है। ये वीडियो ऐसे होते हैं जो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं और लोग इन्हें जमकर एक-दूसरे के साथ शेयर करते हैं। इसलिए ये किसी अन्य की तुलना में ज्यादा तेजी से वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों देखने को मिला। जिसने लोगों को हैरान कर दिया।

सोशल मीडिय पर वायरल हो रहे है इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि एक शख्स हाइवे पर मजे से बाइक चलाता दिख रहा है। इस दौरान शख्स अपनी बाइक को बैलेंस करता नजर आ रहा है और वह खुद बाइक पर इस तरह से पॉजिशन रखता है ताकि वह आराम से पुशअप कर सके और देखते ही देखते वह पुशअप करना शुरू कर देता है। ये लड़का चलती बाइक पर पुशअप करता दिख रहा है। इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है और कई लोगों के रोंगटे भी खड़े हो गए हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर STUNNED VIDEOS नाम की आईडी से शेयर किया गया है।

9 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदा हाइवे पर मजे से बाइक चलाता नजर आ रहा है। इस दौरान शख्स अपनी बाइक को बैलेंस करता नजर आ रहा है और वह खुद बाइक पर इस तरह से पॉजिशन रखता है ताकि वह आराम से पुशअप कर सके और देखते ही देखते वह पुशअप करना शुरू कर देता है। एक तरफ जहां बाइक अपनी रफ्तार से चल रही होती है तो वहीं ये लड़का चलती बाइक पर पुशअप जारी रखता है। अब देखने में भले ही ये स्टंट आपको अच्छा लग रहा है लेकिन अगर इनसे यहां जरा सी भी हो जाती है तो एक्सीडेंट होना लगभग तय था। वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। यूजर्स ना सिर्फ इन वीडियोज को लाइक कर रहे हैं बल्कि जमकर एकदूसरे के साथ शेयर कर रहे हैं।

Back to top button