बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

छत्तीसगढ़ में गुड्डू मुस्लिम के होने की आशंका! पूछताछ में हुआ खुलासा

महासमुंद 24 अप्रैल 2023: उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी बदमाश गुड्डू मुस्लिम को लेकर हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ फरार होने की आशंका है।

ओडिशा में एक शख्स से पूछताछ के बाद पुलिस को गुड्डू मुस्लिम के नए लोकेशन के बारे में पता चला है। बताया जा रहा है कि राजा खान नाम के शख्स से यूपी एसटीएफ ने पूछताछ की थी।

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अतीक अहमद का ‘बमबाज गुर्गा’ गुड्डू मुस्लिम फरार चल रहा है। कुछ दिनों पहले उसकी लास्‍ट लोकेशन ओडिशा में पाई गई थी। इसके बाद यूपी एसटीएफ की टीम ओडिशा पहुंची। यहां राजा खान नाम के एक शख्स को उठाकर पूछताछ की लेकिन गुड्डू मुस्लिम हाथ नहीं आया। अब आशंका जताई जा रही है कि गुड्डू मुस्लिम छत्तीसगढ़ भाग चुका है। एसटीएफ की एक टीम छत्तीसगढ़ के लिए रवाना हो गई है।

यूपी एसटीएफ को सूचना मिली थी कि छत्तीसगढ़ में महासमुंद के एक पुराने बदमाश के साथ गुड्डू मुस्लिम के काफी अच्छे संबंध हैं। इसी के आधार पर एसटीएफ की टीम उससे पूछताछ करने के लिए उसके घर पहुंची। सूत्रों के मुताबिक, गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन बरगढ़ और भठली के बाद सोहेला में मिली थी। बता दें कि सोहेला के बाद गुड्डू मुस्लिम की उत्तर प्रदेश पुलिस को कहीं और लोकेशन नहीं मिली है। यूपी पुलिस को गुड्डू मुस्लिम की लास्ट लोकेशन छत्तीसगढ़ सीमा के आसपास मिली है।

बता दें कि राज्य के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के सोहेला क्षेत्र के गांव सरिया से सटा हुआ है। ऐसे में माना जा रहा है कि एसटीएफ के आने की सूचना मिलने के बाद गुड्डू मुस्लिम ओडिशा से भागकर छत्तीसगढ़ के रास्ते किसी दूसरे राज्य में फरार हो गया होगा।

Back to top button