बिग ब्रेकिंगमनोरंजन

क्या AAP पार्टी के राघव चड्ढा को डेट कर रही एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा…. दोनों रेस्टोरेंट के बाहर हुए स्पॉट….

मुंबई 23 मार्च 2023 राजनीति और बॉलीवुड का संबंध नया नहीं है. अक्सर राजनीति और बॉलीवुड से दिल आपस में मिलते हैं और एक दूसरे के हो जाते हैं. आप सोच रहे हैं कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं? तो आपको बता दें कि राजनीति और बॉलीवुड के गलियारे से एक ऐसी न्यूज सामने आई है, जिसे जानने के बाद आप भी सोच में पड़ा जाएंगे. माया नगरी मुंबई में बीती शाम बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को आम आदमी पार्टी के चर्चित नेता और पंजाब से राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा संग स्पॉट किया गया है.
एक साथ हुए स्पॉट

दोनों को इस कदर कैमरे में स्पॉट होने के बाद लोग कयास लगाने लगे हैं. दोनों को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया है. जहां दोनों का एक साथ कूल लुक में नजर आया है. दोनों को ही बीती शाम व्हाइट शर्ट में देखा गया है. अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या परिणीति और राघव एक-दूजे को डेट कर रहे हैं?
हालांकि, इस पर कुछ भी कहना फिलहाल जल्दबाजी होगी लेकिन एक बात जाननी जरूरी है कि मौजूदा साल के जनवरी महीने में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ‘भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स’ के सम्मान से एक साथ नवाजा गया था. भारत में पहली बार किसी को यह सम्मान मिला था.
दोनों हैं सिंगल

बता दें, आज से 15 साल पहले परिणीति चोपड़ा ब्रिटेन के मैनचेस्टर स्कूल की छात्रा रह चुकी हैं. वहीं राघव चड्ढा की तालीम की बात करें तो वह लंदन स्कूल ऑफ इकॉनिमिक्स से पढ़ाई कर चुके हैं. परिणीति और राघव दोनों ही पढ़ाई में होशियार रहे और अपनी क्लास के टॉपर भी. ऐसा भी बो सकता है कि दोनों की आपस में बनती हो. परिणीति सिंगल हैं और राघव ने भी 34 साल की उम्र तक शादी नहीं रचाई है. हालांकि, यदि उनके बीच कुछ पक रहा है तो उन्हें अपने रिश्ते को लेकर लोगों के सामने आना चाहिए.

Back to top button