क्राइम

मर्डर : डायल 112 के ड्राइवर की हत्या कर शव सड़क किनारे छोड़ा…. इलाके में सनसनी, पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर

अंबिकापुर 26 नवंबर 2021। डॉयल 112 के ड्राइवर की हत्या से इलाके में सनसनी मच गयी है। घटना अंबिकापुर मणिपुर चौकी इलाके की बतायी जा रही है। पुलिस हत्या के इस मामले की जांच में जुटी है। जानकारी के मुताबिक मणिपुर चौकी में आज सुबह स्थानीय लोगों ने सूचना दी, कि एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना के आधार पर जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

मृतक की पहचान सोनूलाल यादव के रूप में हुई है, जानकारी के मुताबिक सोनू यादव डायल 112 का ड्राइवर था और कल ड्यूटी पर नहीं आया था। घटना की सूचना मिलते ही एडिश्नल एसपी, सीएसपी, चौकी प्रभारी और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच में जुट गये।

प्रथम दृष्टिया युवक की हत्या किसी धारदार हथियार से की गयी मालूम पड़ती है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में स्थानीय लोगों और दोस्तों और परिजनों से पूछताछ कर रही है।घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला भी मौके पर पहुंचे। पुलिस की प्राथमिक जांच में मिला है कि अज्ञात हमलावरों ने युवक की धारदार हथियार से सिर पर हमला कर इस हत्या की वारदात को अंजात दिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। जिनके द्वारा घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाए गए है। पुलिस की माने तो डायल 112 का वाहन चालक सोनू गुरूवार को डयूटी पर नही था। पुलिस को अंदेशा है कि इस पूरी वारदात को अरोपियों ने पुरानी रंजीश या फिर किसी विवाद के बाद अंजाम दिया होगा। फिलहाल पुलिस ने इस घटना पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Back to top button