मनोरंजन

जूनियर NTR के साथ दिखेंगी जाह्नवी कपूर… सेट से सामने आई तस्वीर…. साड़ी में बेहद हॉट लग रही एक्ट्रेस….

मुंबई 23 मार्च 2023 जाह्नवी कपूर ने हाल ही में साउथ सिनेमा में डेब्यू की खबर का ऐलान कर फैंस को खुश कर दिया था. जूनियर एनटीआर के साथ वो फिल्म ‘एनटीआर 30’ में नजर आएंगी. इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं. ‘एनटीआर 30’ की जाह्नवी कपूर ने शूटिंग भी शुरू कर दी है. जी हां सेट से एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो ग्रीन साड़ी में बेहद खूसबूरत लग रही हैं, वहीं दूसरी फोटो में उन्होंने क्लैप बोर्ड की फोटो साझा की है.
जाह्नवी कपूर ने शुरू की एनटीआर 30 की शूटिंग

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘एनटीआर 30’ के शूटिंग के दौरान की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज के साथ उन्होंने लिखा है, ‘शुभ दिन, सबसे खास सफर की शुरुआत #NTR30.’ बता दें, जाह्नवी कपूर ने कुछ दिन पहले इस फिल्म से लुक शेयर किया था, साथ ही ये जानकारी भी दी थी कि वो इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं. जूनियर एनटीआर के साथ फिल्मी पर्दे पर काम करने का जाह्नवी का ये सपना था जो अब पूरा होने जा रहा है.
जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि जूनियर एनटीआर उनके पसंदीदा हीरो हैं और उनके साथ काम करने का मौका वो कभी मिस नहीं करेंगी. तभी से हर किसी के कान खड़े हो गए थे कि जाह्नवी जल्द ही दक्षिण फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं और फाइनली ऐसा होने भी जा रहा है.

बता दें, आखिरी बार जाह्नवी कपूर 2022 में फिल्म ‘मिली’ में नजर आई थीं. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई. उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, ‘एनटीआर 30’ के अलावा वो ‘बवाल’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी नजर आएंगी.

Back to top button