क्राइम

CG: शर्मनाक – 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैगरेप, 10 रूपये का लालच देकर 2 अधेड़ ने दिया वारदात को अंजाम, मामले का खुलासा हुआ तो…..

बलौदाबाजार 1 अगस्त 2022 । बलौदाबाजार जिला में एक 13 साल की लड़की के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आयी हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां रहने वाले अधेड़ उम्र के दो शख्स ने गरीब परिवार की इस लड़की को 10 रूपये देने का लालच देकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद जहां किशोरी की हालत नाजुक बताई जा रही हैं। वही घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

पूरा घटनाक्रम बलौदाबाजार जिला के सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। बताया जा रहा हैं कि कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली ये बच्चीं काफी गरीब परिवार की हैं। परिजनों के साथ बच्चीं कचरा बीनने का काम करती है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को बच्ची पर गांव में ही रहने वाले 76 साल के कुंजराम वर्मा की नजर पड़ी। आरोपी कुंजराम ने लड़की को देखने के बाद उसे अपने पास बुलाया। झासे में लेने के लिए उसने लड़की को 10 रुपए देने की बात कहकर अपने घर ले गया।

वहां आरोपी ने बच्ची से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। अगले दिन आरोपी ने दोबारा बच्ची को घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। दूसरे दिन बच्ची को कुंजराम के घर से बाहर निकलते देख पास के ही दुकानदार 47 साल के रमेश वर्मा ने देख लिया। संदेह होने पर उसने पूछताछ की और फिर उसने भी बच्चीं को 10 रुपए देकर अगले दिन बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद रमेश के घर से बच्ची के बाहर निकलने पर पड़ोस में रहने वाली महिला को शकहुआ।

उसने बच्ची से पूछताछ की और उसे लेकर परिजनों के पास पहुंची। इसके बाद जब बच्चीं ने घटना की जानकारी परिजनों को बताई तो सबके होश उड़ गये। शनिवार की देर रात बच्ची को लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बच्चीं के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि की गयी। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई और लड़की का बयान दर्ज किया गया।

गैंगरेप की इस घटना पर पुलिस ने तत्काल अपराध दर्ज कर दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा .376 डी और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उधर बच्चीं की हालत नाजुक होने के कारण उसे अस्पताल मंे भर्ती कर उपचार कराया जा रहा हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया हैं।

Back to top button