मनोरंजन

कंगना ने तापसी पन्नू पर किया कमेंट… कहा मेरी सस्ती कॉपी… अब तापसी ने दिया जवाब…

मुंबई 17 मार्च 2023 बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे विवादित एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कुछ वक्त पहले तापसी पन्नू पर लगातार वार किए और उन्हें अपनी सस्ती कॉपी बता डाला। कंगना रनौत को तापसी पन्नू से किस बात का गुस्सा है, यह किसी को नहीं पता है लेकिन उनके ऐसे कमेंट लोगों को हैरान करते हैं। तापसी पन्नू ने कंगना रनौत के इस कमेंट पर रिएक्ट किया था और कहा था कि वो बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं और उन्हें कंगना की सस्ती कॉपी कहलाने में कोई परेशानी नहीं है।
अदाकारा तापसी पन्नू हाल में द लल्लनटॉप नाम के ऑनलाइन पोर्टल पर इंटरव्यू के लिए आई, जहां उन्होंने इस मुद्दे पर फिर से बात की। तापसी पन्नू ने बताया कि शुरुआती दौर में उन्हें इस तरह के कमेंट से फर्क पड़ता था लेकिन अब वो ऐसी बातों से विचलित नहीं होती हैं। तापसी के अनुसार, ‘मुझे कंगना रनौत से कोई परेशानी नहीं है। उन्हें मुझसे प्रॉब्लम है। अगर वो मुझे कहीं दिखीं तो मैं उनसे जरूर बात करूंगी। मैं उनकी तरफ से मुंह मोड़कर नहीं चली जाऊंगी।’

अदाकारा तापसी पन्नू ने इंडस्ट्री में पुरुष और महिला एक्टर्स को मिलने वाली फीस के बारे में भी बात की और कहा कि जब तक महिलाओं की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार नहीं करेंगी, तब तक महिलाओं को मोटी फीस नहीं मिलेगी। तापसी पन्नू के अनुसार महिलाओं को अच्छी फीस दिलवाने के लिए दर्शकों को उनकी फिल्में थिएटर में देखनी होंगी। एक बार महिलाओं की फिल्में मोटी कमाई करने लगी तो कोई निर्माता उन्हें मोटी फीस देने से इंकार नहीं कर सकता है।

Back to top button