क्राइमहेडलाइन

हनीट्रैप में लेडी यू-ट्यूबर गिरफ्तार…. बिजनेसमैन को फंसाकर ठगे 80 लाख रुपये.. नामरा कादिर के हैं लाखों फॉलोअर्स

गुरुग्राम 6 दिसंबर 2022। यू-ट्यूबर नामरा कादिर को पुलिस ने हनी ट्रैप केस में गिरफ्तार किया है। पुलिस उसे 4 दिन की रिमांड पर लेकर मामले की जांच शुरू की है। गुरूग्राम पुलिस की शुरुवाती तफ्तीश में सामने आया के नामरा पहले से शादीशुदा है और एक बच्चे की मां है। चालबाज युवती पर बिजनेसमैन को हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रुपए की अवैध वसूली की। बिजनेसमैन की शिकायत पर नामरा को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि बिजनेस को नामरा ने पसंद करने और शादी करने का झांसा दिया और लाखों रूपये वसूल लिये। लाखों रुपये नामरा ने बहन की शादी के नाम पर लिये और फिर नहीं लौटाये। बिजनेसमैन के मुताबिक नामरा उसे अच्छी लगी और फिर दोनों साथ में घूमने लगे। नामरा का पति विराट हमेशा उसके साथ रहता था। एक दिन तीनों क्लब में पार्टी करने गए, तो जबरदस्ती नामरा और विराट ने बिजनेसमैन को शराब पिला दिया। हम तीनों में होटल में एक कमरा बुक किया और सो गए। सुबह उठने पर नामरा ने मुझसे मेरा कार्ड मांगा और आई WATCH मांगी और मुझे ब्लैक करने लगी। कहा, अगर मैंने मना किया, तो वह रेप केस लगा देगी। मैं डर गया और मैने उससे रिकवेस्ट की, कि हम दोस्त हैं और कुछ गलत नहीं किया, तो वह ऐसा न करे।  

नामरा कादिर यू-ट्यूबर हैं, जिनकी अदाकारी के लोग इतने दीवाने हैं कि यूट्यूब पर नामरा कादिर के 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं, इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। नामरा पर आरोप है कि उसने अपने पति के साथ मिलकर गुरुग्राम के बिजनेसमैन को अपने जाल में फंसाया। नामरा कादिर यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम में काफी पॉपुलर हैं और उनके लाखों फॉलोअर्स हैं।  बिजनेसमैन ने अपनी शिकायत में लिखा है कि वह काम के सिलसिले में नामरा कादिर नामक एक लड़की से रेडिसन होटल सोहना रोड पर मिला था। वह एक यू ट्यूबर है, जिसकी विडियो मैंने देखी हुई थी। उसने मुझे विराट बैनीवाल से भी मिलवाया कि वो भी एक यू ट्यूबर है और उसका घनिष्ठ मित्र है। उन्होंने मुझसे मेरी फर्म में काम करने के लिए हां कहा और दो लाख एडवांस पेमेंट मांगी।

मैंने दो लाख रुपए उसी दिन उन्हें दे दिये क्योंकि मैं नामरा को थोड़ा बहुत पहले से जानता था।  बाद में जब मैं उनके लिए ऐड का काम लाया और उन्हें समझाया, तो उन्होंने हां कर दिया और 50 हजार रुपए की और मांग की, जो मैंने उन्हें अकाउंट में दिए।  उसके बाद उन्होनें मेरा काम नहीं किया. नामरा ने मुझे कहा कि काम सिर्फ बहाना था, वह मुझे पसंद करती है और मुझसे शादी करना चाहती है। नामरा अलग-अलग बहानों से बिजनेस मैन से पैसे लेते रही। करीब 70 से 80 लाख रूपये नामरा ने लिये। आरोप है कि पैसे लौटाने को जब बिजनेसमैन ने कहा तो नामरा ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

इसके बाद उसे रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी. पीड़ित से 80 लाख से ज्यादा की अवैध वसूली को अंजाम दे डाला. इसके बाद बीती 24 नवंबर को सेक्टर 50 थाने ने पीड़ित बिजनेसमैन ने शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने नामरा को गिरफ्तार कर लिया. 

अपनी शिकायत में नामरा पर आरोप लगाते हुए बिजनेसमैन ने कहा है कि एक दिन नामरा का पति  विराट बैनिवाल ने हथियार निकाला और कहा कि वह उसका पति है और उसकी बहुत जान-पहचान है। मैंने उनकी बात नहीं मानी, तो वह मुझे फंसवा देंगे. इस हादसे के बाद मैने उनकी बात मानी और अब तक कुल 70-80 लाख रुपए तक सामान और नकद ले चुके हैं, जिसका मेरे पास प्रुफ है. 

Back to top button