बिग ब्रेकिंग

CG में आसमान से आई आफत : वज्रपात के चपेट में आने से भाई के बर्थडे के दिन बड़े भाई की मौत,कवर्धा में 2 की गयी जान,कांकेर में दो महिला झुलसी…

GMP18 मार्च 2023 पेंड्रा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। जिसे सुन और देखकर हर किसी का दिल पसीज गया,आंखों से आंसू छलक पड़े। पेंड्रा के एक परिवार के लिये आसमान से ऐसा आफत आया। जिससे पूरे इलाके में मातम पसर गया। बता दे की इन दिनों प्रदेश के कई जिलों में बारिश के साथ वज्रपात भी हो रहा है। जिसके चपेट में आने अलग – अलग जगह से लोगों की मौत की खबर भी आ रही है।

वहीं पेंड्रा से भी एक ऐसी खबर आई है। जहाँ आसमानी बिजली के चपेट में आने से एक 15 वर्षीय लड़के की मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक मामला पेंड्रा के भर्रीडांड गांव का है। जहाँ छात्र शुभम के छोटे भाई का आज जन्मदिन है। जिसको लेकर घर में पुरा परिवार बर्थडे पार्टी मनाने की तैयारी कर रहा था। वहीं मृतक शुभम भी अपने छोटे भाई की जन्मदिन मनाने को लेकर तैयारी कर रहा था।इसी बीच तेज बारिश और गरज – चमक के चलते बिजली गुल हो गयी। वहीं शुभम मोमबत्ती लेने चला गया,साथ ही अपने भाई के बर्थडे पार्टी के लिये दोस्तों को बुलाने निकला था। उसी दौरान आसमान से गिरी बिजली शुभम केवट के लिये आफत बनकर आयी। जिसके चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी।

और फिर जिस घर में खुशियाँ थी छोटे भाई के बर्थडे को लेकर। कुछ ही पल में वहाँ मातम छा गया बड़े भाई की मौत के बाद। इस घटना ने परिवार सहित,गाँव और पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया है। इधर जब लोगों को इस बात की जानकारी लगी तो मरवाही विधायक सहित लोग परिजनों से मिलने पहुँचे। वहीं छोटे भाई के बर्थडे वाले दिन बड़े भाई की मौत से पुरा परिवार सदमे में है।

उधर कवर्धा में भी आकाशीय बिजली के चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी। वहीं कांकेर के चारामा इलाके में वज्रपात के चलते किचन में खाना बना रही दो महिला बुरी तरह से झुलस गयी। जिन्हें उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Back to top button