मनोरंजन

VIDEO: रकुल प्रीत सिंह का ब्लैक ड्रेस में डांस….नजर नहीं हटेगी…बॉयफ्रेंड जैकी ने किया कमेंट….

मुंबई 25 जून 2022 बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं के साथ बड़े पर्दे पर इश्क फरमाने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के चर्चे साउथ से लेकर बॉलीवुड तक मशहूर हैं। बड़े पर्दे पर अपनी किलर अदाओं का जादू चलाने वाली रकुल प्रीत की फैन फॉलोइंग में दिन-ब-दिन इजाफा होते जा रहा है। रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो साझा करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने फैंस के साथ अपना एक वीडियो साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं उनके इस वीडियो पर कथित बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी ने भी कमेंट किया है।
रकुल का स्टनिंग डांस
रकुल प्रीत सिंह अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो में डांस फ्लोर पर आग लगा रही हैं। शुक्रवार को, उन्होंने पसूरी पर नाचते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया। रकुल प्रीत सिंह ने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘फील्स फॉर माई करंट फेव सॉन्ग।’ सेलिब्रिटी डांस कोच डिंपल कोटेचा को धन्यवाद देते हुए, रकुल प्रीत ने लिखा, ‘सबसे अच्छी होने के लिए धन्यवाद डिंपल कोटेचा।’ कमेंट सेक्शन में रकुल प्रीत के बॉयफ्रेंड और फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने लिखा, ‘क्या आप मुझे भी सिखा सकती हैं।’ साथ ही, रकुल प्रीत के इंस्टाफ़ैम ने उनके वीडियो के कमेंट सेक्शन को दिल के इमोजीस से भर दिया।

https://www.instagram.com/reel/CfLTiByPp9h/?utm_source=ig_web_copy_link


जैकी भगनानी ने किया कॉमेंट
फैंस के साथ ही बॉलीवुड सितारे भी उनके वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते हुए कॉमेंट कर रहे हैं. वहीं उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने भी कॉमेंट कर उनके डांस मूव्स की तारीफें की है. जैकी ने वीडियो पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘क्या तुम मुझे भी सिखा सकती हो’. इसके साथ ही उन्होंने कई सारे रेड हार्ट आई इमोजी, फायर इमोजी भी शेयर किया है.

आने वाली फिल्म
आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं. रकुल के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. साउथ से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं रकुल को हाल ही में अजय देवगन के साथ फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) में देखा गया था. हालांकि आने वाले दिनों भी एक बार फिर से फिल्म ‘थैन्क गॉड’ में वह अजय देवगन संग नजर आएंगी. इसके अलावा वह आयुष्मान खुराना और शेफाली शाह की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में मुख्य भूमिका में देखी जाएंगी.

Back to top button