मनोरंजन

मां डिंपल की इस हरकत पर भड़क उठी थीं ट्विंकल खन्ना, मन हुआ गला दबा दूं…जानिए किस्सा

मुंबई 27 अगस्त 2023 बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना इन दिनों एक्टिंग से दूर है, लेकिन लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. आज हम आपको इनसे जुड़ा वो किस्सा बता रहे हैं जब एक्ट्रेस अपनी मां पर भड़की थी.

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि ट्विंकल खन्ना इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना और उम्दा एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. जिन्होंने साल 1995 में बॉबी देओल के साथ फिल्म ‘बरसात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

अपनी पहली ही फिल्म से ट्विंकल खन्ना को खूब शोहरत और फेम मिला था. फिल्म में उनकी एक्टिंग के साथ हर कोई एक्ट्रेस के हुस्न का भी दीवाना बन बैठा था. इसके बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया और खुद कम वक्त में ही इंडस्ट्री में स्थापित भी करके दिखाया.

फिर जब ट्विंकल खन्ना की मुलाकात एक्टर अक्षय कुमार से हुई तो दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा और कपल ने साल 2001 में शादी रचा ली. शादी के बाद ट्विंकल एक्टिंग से दूर होकर फैमिली के साथ वक्त बिताने लगी. इन दिनों वो एक फेमस राइटर भी बन चुकी हैं.

पिता राजेश खन्ना के चले जाने के बाद ट्विंकल की अपनी मां डिंपल कपाड़िया से और ज्यादा गहरी हो गई है. ऐसे में आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस ने अपने एक कॉलेम में डिंपल कपाड़िया को लेकर ऐसी बात लिख दी थी. जिसे पढ़कर सब हैरान रह गए थे.

ट्विंकल ने लिखा था कि, उन्हें अपनी मां डिंपल कपाड़िया की वजह से अपने हाथों पर कंट्रोल रखना पड़ता है. ताकि वो उनका गला ना दबा दें. इसके पीछे की वजह का खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि, “मेरी अपनी मां के साथ बहुत मजबूत बॉन्डिंग है. लेकिन मुझे वो पल अच्छे से याद है, जब मुझे अपने हाथों पर इस कदर कंट्रोल रखना पड़ता था कि कहीं मैं अपनी मां का गला ना दबा दूं. क्योंकि उन्होंने मेरे बालों की हाइलाइट्स पर कमेंट किया था.”

ट्विंकल ने कहा कि, “ मेरी मां ने मेरे हाईलाइट्स पर कमेंट करते हुए बोला था कि, ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने मेरे सिर पर पान थूक दिया हो. हालांकि उन्होंने ये मजाक किया था, लेकिन उनका ये मजाक मुझे एक डंक की तरह चुभा था. ”

Back to top button