टेक्नोलॉजी बिज़नेसमनोरंजन

रखें बीवी का ध्यान, नज़र भटकी तो चला सकती है तीर कमान…फ्लाइट में पायलट की मज़ेदार अनाउंसमेंट का Video वायरल

वायरल वीडियो: पायलट मोहित तेवतिया अपने अनोखे अंदाज के अनाउंसमेंट के लिए काफी फेमस हैं. उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. अब एक फिर मोहित एक खास अंदाज में नजर आए हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब तेवतिया की इन-फ्लाइट घोषणा का एक और वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इसके पीछे का कारण भी काफी स्पेशल है.

इस पायलट के स्वागत का अनोखा अंदाज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बार फिर से कैप्टन मोहित ने खास तरीके से फ्लाइट में पैसेंजर्स का वेलकम किया. इस फ्लाइट में उनके दो बेहद खास मेहमान भी सफर कर रहे थे. उन्होंने इन दोनों खास मेहमानों के लिए एक प्यारी सी लाइन बोलने के बाद ही अपनी शायरी खत्म की.

दरअसल, फ्लाइट में पायलट के परिवार की तीन पीढ़ियां एक साथ सफर कर रही थीं. यानी उनकी मां और बेटा फ्लाइट में उनके साथ मौजूद थे. इस दौरान पायलट ने खास अंदाज में अनाउंसमेंट कर सबका दिल जीत लिया.

https://www.instagram.com/reel/CnUc6wRjX1Q/?utm_source=ig_embed&ig_rid=cc4d7751-eb88-4166-97d3-fe3cf608cb42

अब वायरल हो रहे इस वीडियो को मोहित तेवतिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. उनका पोएटिक पायलट नाम से एक पेज भी है. अनाउंसमेंट के दौरान उन्होंने कहा शायराना अंदाज में कहा, ‘जमीन से ऊपर, खूबसूरत होगा आसमान’. आगे पायलट ने कहा,’किसी भी आपतकालीन स्थितियों में, रखें अपनी बीवी का ध्यान, क्योंकि अगर नजर भटकी तो चला सकती है तीर कमान.’ इतना सुनते ही फ्लाइट में बैठे लोग हंसने लगे. इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि यह फ्लाइट उनके लिए काफी खास थी क्योंकि उनकी मां और बेटे पहली बार उनके साथ यात्रा कर रहे थे. उन्होंने मजाकिया अंदाज अपनी फैमिली को सभी से इंट्रोड्यूस किया.

यह वीडियो एक दिन पहले पोस्ट किया गया था. वीडियो शेयर किए जाने के बाद से क्लिप को 7.4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और संख्या बढ़ रही है. साथ ही पोस्ट को लगभग 1.1 लाख लाइक्स मिले हैं. लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए हैं और इसे खूब पसंद किया जा रहा है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो पर यूजर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि साफ पता चल रहा है कि आप अपनी मां और बेटे के साथ पहली उड़ान भरने के लिए कितने उत्सुक हैं. दूसरे यूजर ने कहा कि सभी यात्री और दर्शकों को आपने जो हंसी दी, वो बेहद खास थी.

Back to top button