शिक्षक/कर्मचारीहेडलाइन

VIDEO: संविदाकर्मी की हालत बिगड़ी, आमरण अनशन पर बैठे कर्मचारी को कराया अस्पताल में भर्ती, प्रदर्शन के 19वें दिन तबीयत बिगड़ी

रायपुर 21 जुलाई 2023। आमरण अनशन पर बैठे संविदाकर्मियों की तबीयत अब बिगड़ने लगी है। अन्न-जल त्याग कर बैठे संविदाकर्मियों में से एक संविदाकर्मी की तबीयत आज बिगड़ गयी। संविदाकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल नियमितिकरण की मांग को लेकर संविदाकर्मियों का आमरण अनशल तूता धरनास्थल पर चल रहा है।

हड़ताल के 19वें दिन अनशन पर बैठे प्रेम राजपूत की तबीयत अचानक से बिगड़ गयी, वो बेहोश होकर मंच पर ही गिर गये, जिसके बाद आनन-फानन में एंबुलेस से उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उन्हें अभनपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल नियमितिकरण की मांग कोलेकर संविदा कर्मचारी अनिश्चतकालीन हड़ताल पर हैं। चरणबद्ध तरीके से संविदाकर्मी अनशन पर हैं, इसी कड़ी में आज एक अनशनकारी क तबीयत बिगड़ गयी।

आपको बता दें कि संविदाकर्मचारियों का पिछले दिनों राज्य सरकार ने 27 फीसदी वेतन बढोत्तरी का ऐलान किया था, लेकिन संविदा कर्मचारी वेतन बढोत्तरी से खुश नहीं है, वो नियमितिकरण की मांग कर रहे हैं। इधर नियमितिकरण की तरफ सरकार फिलहाल बढ़ती नहीं दिख रही है, जिसके बाद संविदाकर्मियों ने अपना आमरण अनशन शुरू कर दिया है।

Back to top button