क्राइम

मोबाइल, महबूबा और मंगेतर : गर्लफ्रेंड से करना चाहता था शादी, मंगेतर से पीछा छुड़ाने रची ऐसी साजिश की जानकर हैरान रह जायेंगे….जानिये फर्जी कॉल व मैसेज का राज

धमतरी 17 मार्च 2023। एक युवक पर प्यार का ऐसा परवान चढ़ा की। प्रेमिका को पाने की चाहत ने उसे सलाखों के पीछे भेज दिया। जानकारी के मुताबिक धमतरी के आमदी निवासी युवक का सगाई एक गाँव के युवती से बीते वर्ष जनवरी में हुआ था। लेकिन युवक का गांव के ही एक लड़की से प्रेम -प्रसंग चल रहा था। वहीं युवक अपनी प्रेमिका को पाने,और अपने होने वाले पत्नी से छुटकारा पाने अपनी प्रेमिका संग मिलकर ऐसी योजना बनाई की सुनकर आप ही हैरान हो जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक प्रार्थिया द्वारा थाने में लिखित शिकायत दिया गया की। उनकी सगाई बीते वर्ष 2 जनवरी को ग्राम आमदी निवासी उमेन्दी राम ध्रुव के बेटे सुनील ध्रुव से हुआ था। जो बीते वर्ष 6 अगस्त को अज्ञात नंबर से उमेन्दी राम ध्रुव को कॉल आया की प्रार्थिया का चरित्र ठीक नहीं है। उसका किसी युवक के साथ प्रेम संबंध है। उनसे सगाई तोड़ दो बोलकर,शादी करने पर जान से मारने की धमकी दिया था। वहीं बीते वर्ष 14 मार्च को युवक सुनील ध्रुव के मोबाईल पर प्रार्थिया के बारे में अश्लील मैसेज किया।जिसके चलते प्रार्थिया की होने वाली शादी टूट गयी। वहीं प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना भखारा में धारा 509 भादवि.67 आईटी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वहीं कुरूद एसडीओपी कृष्ण कुमार पटेल के नेतृत्व में थाना भखारा व सायबर की टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए। तकनीकी साक्ष्य के आधार पर एवं विवेचना के दौरान पता चला की युवक सुनील ध्रुव का गांव के एक लड़की से प्रेम संबंध था। जिससे वह शादी करना चाहता था,इसी के चलते अपने होने वाले पत्नी से छुटकारा पाने अपने प्रेमिका उनके सहेली और दोस्त संग मिलकर योजना बनाई। वहीं फर्जी सिम कार्ड का उपयोग कर युवक ने खुद अपने पिता फोन कॉल कर युवती चरित्रहीन उनसे रिश्ता तोड़ दो कहकर धमकाया था। साथ ही युवक ने खुद के मोबाईल पर भी युवती के बारे में अश्लील मैसेज किया था।

वहीं जब मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस ने सुनील पिता उमेन्दी ध्रुव 28 वर्ष निवासी आमदी,टिकेश्वरी पिता राजकुमार साहू उम्र 22 वर्ष निवासी आमदी,तेजेश्वरी पिता स्व.खेलूराम यादव 28 वर्ष निवासी सिहावा चौक धमतरी,नितिन पिता स्व.भारत देवांगन 34 वर्ष निवासी आमातालाब रोड धमतरी के द्वारा योजनाबद्ध तरीके से प्रार्थिया को बदनाम करने के आशय से अपराध घटित किया गया।वहीं अपराध में उपयोग मोबाईल को जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय भेजा गया है।

Back to top button