टॉप स्टोरीज़

कुर्बानी के लिए बेचे जाने पर मालिक के गले लग के फुट-फुट के रोया बकरा….कोई नहीं रोक पाया आंसू….

नई दिल्ली 16 जुलाई 2022 बीते दिनों मुस्लिम समुदाय ने बकरीद का त्योहार मनाया है. इस दिन कुर्बानी देने का रिवाज है. इसके लिए कुछ लोग तो कई सालों तक बकरा पालते हैं और फिर उसकी कुर्बानी देते हैं. वहीं, कई लोग लाखों रुपए का बकरा खरीदते हैं और उसकी कुर्बानी देते हैं. आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बकरा कुर्बानी के लिए बेचे जाने के बाद अपने मालिक के कंधे पर सिर रखकर जोर-जोर से रोता हुआ नजर आ रहा है. इसे देखकर आस-पास खड़े लगो भी अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं. यह वीडियो काफी इमोशनल कर देने वाला है.
ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बकरा अपने मालिक के गले लगकर इंसानों की तरह फूट-फूटकर रोता नजर आ रहा है।मालिक के कंधे पर सिर पर रखकर रोने लगा बकरा

https://www.facebook.com/100000086320285/videos/401785328425622/

रोते हुए इस बकरे का यह वीडियो रविवार को मनाई गई ईद-उल अजहा यानी बकरीद 2022 से जोड़कर वायरल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि बकरीद पर बकरा बिकने आया था। मालिक ने उसका सौदा किया तो बकरा मालिक के कंधे पर सिर रखकर रोने लगा।
बकरे के रोने की आवाज वहां मौजूद हर किसी शख्स को सुनाई दी, जिससे कोई आंसू नहीं रोक पाया। मालिक ने भी बकरे को गले से लगा लिया। वीडियो कहां और कब का है? इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। हालांकि यह वीडियो किसी बकरा मंडी का लग रहा है।


Back to top button