स्पोर्ट्स

ग्लेन मैक्सवेल को भारत की आईपीएल , लीग से काफी प्यार करते है..

6 दिसंबर 2023|ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर Glenn Maxwell भारत में भी उतने ही लोकप्रिय हैं जितना कि अपने देश में है। भारत में मैक्सवेल के बहुत से प्रशंसक हैं, और मैक्सवेल खुद भारत और क्रिकेट को बहुत पसंद करता है। ग्लेन मैक्सवेल को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हर साल खेलने वाले प्रशंसकों से काफी उम्मीदें होती हैं, और मैक्सवेल को भी आईपीएल खेलना बहुत अच्छा लगता है।

मैक्सवेल ने आईपीएल के बारे में क्या कहा?
ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने आईपीएल खेलना इतना पसंद किया है कि इस टी20 टूर्नामेंट के लिए एक विशिष्ट बयान दिया है। Glenn Maxwell ने कहा, “आईपीएल शायद मेरे करियर का आखिरी टूर्नामेंट होगा, क्योंकि मैं आईपीएल तक खेलता रहूंगा, जब तक मेरे पैर चलते रहेंगे। Glenn Maxwell ने कहा, “मैं इसके बारे में भी बात कर रहा था कि मेरे करियर के लिए आईपीएल कितना अच्छा रहा है।” इस दौरान मैंने कुछ लोगों से मिला, कुछ कोचों के अंडर में खेला और कुछ अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों से समय बिताया, जो सब मेरे करियर के लिए बहुत फायदेमंद साबित हुए।

शानदार रहा है मैक्सवेल का आईपीएल करियर
ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल के ऑक्शन में जब भी आए हैं, उनकी मांग काफी हाई रही है. उनका प्रदर्शन अच्छा रहे या ना रहे, लेकिन उनके लिए टीम करोड़ों रुपये खर्च करने के लिए तैयार रहती है. उन्होंने आईपीएल में अभी तक कुल 124 मैच खेले हैं, जिनमें 26.40 की औसत, और 157.62 की स्ट्राइक रेट के साथ कुल 2719 रन बनाए है. इस दौरान उन्होंने 18 अर्धशतक भी लगाए हैं. इसके अलावा मैक्सवेल ने आईपीएल के दौरान गेंदबाजी में भी 31 विकेट हासिल किए हैं. पिछले कुछ आईपीएल सीज़न से मैक्सवेल आरसीबी में हैं, और आईपीएल 2024 में आरसीबी को मैक्सवेल से काफी उम्मीदें होंगी, क्योंकि वो इस वक्त शायद अपने पीक फॉर्म में चल रहे हैं.

Back to top button