Automobile

30km बेस्ट माइलेज के साथ launch हुई Hyundai Grand i10 Nios की खूबसूरत फीचर्स वाली कार

इंडियन मार्केट में सबसे कम बजट और जबरदस्त फीचर्स के साथ अपने ग्राहकों को फोर व्हीलर कारों का अधिक फायदा दिया जा रहा है। फिलहाल में Hyundai ने Hyundai Grand i10 Nios कार को लॉन्च कर दिया है। जो कम बजट के भीतर मार्केट में प्राप्त कारो की तुलना में सबसे जबरदस्त और आधुनिक आप्सन भी दिया। सबसे लेटेस्ट जानकारी कि अगर बात की जाए तो ग्राहकों को सेगमेंट में पहली बार Hyundai Grand i10 Nios कार मै बहुत ही बेहतर माइलेज भी मिलेगा।

Hyundai Grand i10 Nios price

Hyundai Grand i10 Nios कार को सबसे जबरदस्त आप्सन के तौर पर देखा जाये तो अब ये ग्राहकों को ₹500000 की शुरुआती रेंज के साथ बहुत ही प्रीमियम फीचर्स और मजबूत इंजन का फैसला भी नजर आएगा। जो निश्चित तौर पर इस वर्ष 2024 में ग्राहकों के लिए सबसे आधुनिक बताया जा रहा है।

5G दुनिया में अपना परचम लहराने आ गया 200MP camera quality वाला Vivo V26 Pro का smartphone धांसू बैटरी के साथ 

Hyundai Grand i10 Nios Features

Hyundai Grand i10 Nios कार के फीचर्स की बात करे तो अब उसमे ग्राहकों कोएंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट के साथ 8 इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, एक वायरलेस phone चार्जर, रियर वेंट के साथ स्वचालित एसी, क्रूज़ कंट्रोल, ऊंचाई-समायोज्य ड्राइवर की सीट जैसे आधुनिक फीचर्स भी नजर आएंगे।

Hyundai Grand i10 Nios engine के साथ 30km का mileage

Hyundai Grand i10 Nios के पावरफुल इंजन की अगर बता करे तो अब ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ सेगमेंट में पहली बार ये गाड़ी में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। जिसमें पांच स्पीड गियर बॉक्स का उपयोग भी कंपनी के दौरान किया जायेगा। ये कार के अधिकतम माइलेज लगभग 30 km तक बताये जायेगे। अब ये सीएनजी सेगमेंट के भीतर भी प्राप्त किये जायेगे।Bajaj को टक्कर देने आ गयी 60kmpl माइलेज वाली Hero Splendor Plus XTEC की खचाखच फीचर्स वाली बाइक

Back to top button