पॉलिटिकल

अमित शाह को काला झंडा दिखाने की कोशिश… 10 समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता गिरफ्तार… रायपुर पुलिस की मुस्तैदी ने मंसूबों पर फेरा पानी

रायपुर 27 अगस्त 2022 । केंद्रीय गृहमंत्री को काला झंडा दिखाने की कोशिश करने वाले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। समाजवादी पार्टी ने गृहमंत्री के विरोध की रणनीति पहले से तैयार कर रखी थी, गुपचुप तरीके से सभी पुरानी बस्ती क्षेत्र में भी पहुंच गये थे। सभी का इरादा था कि जब दीनदयाल आडिटोरियम की तरफ गृहमंत्री का काफिला आयेगा तो उसे काला झंडा दिखाया जायेगा।

इसी बीच पहुंची रायपुर पुलिस ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे का विरोध करने वालों में मंसूबों पर पानी फेर दिया है । सपा के कार्यकर्ताओं ने अमित शाह को काले झंडे दिखाने की तैयारी करके रखी थी, लेकिन रायपुर पुलिस के आगे उनकी एक ना चली । शाह के आगमन दौरान काला झंडा दिखाने की कोशिश करने वाले समाजवादी पार्टी के 10 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।

रायपुर पुलिस के अनुसार पुरानी बस्ती इलाके में समाजवादी पार्टी के रायपुर जिला अध्यक्ष बृजेश चौरसिया और युवजन सभा रायपुर जिला अध्यक्ष कैफ मंजूर समेत रजनीश तिवारी जिला उपाध्यक्ष सपा रायपुर को गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर थे । आज उन्होंने नया रायपुर में एनआईए के नये कार्यालय भवन का उद्घाटन किया है ।

Back to top button