अध्यातम

18 अक्टूबर 2023 : वृष, कन्या, मीन राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा,जाने आज का राशिफल

मेष राशि- आप जिस किसी से भी बात करें उसकी बात ध्यान से सुनें, हो सकता है उनके पास आपकी समस्या का जवाब हो. यदि आप ऐसी योजनाएँ बनाते हैं जो यथार्थवादी नहीं हैं, तो आपका पैसा ख़त्म हो सकता है. अपने घर में बदलाव करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि दूसरे इसके बारे में क्या सोचते हैं.

वृष राशि – आप जो सोचते हैं उसे कहने से न डरें. भले ही आप बहुत आश्वस्त महसूस न करें, लेकिन इसे अपने ऊपर हावी न होने दें. यह केवल चीज़ों को और अधिक जटिल बनाएगा और आपको प्रगति करने से रोकेगा. अपने बारे में बेहतर महसूस करने के लिए खुलकर बात करें और समस्याओं का मुस्कुराकर सामना करें.

मिथुन राशि- भले ही आप उत्साहित महसूस कर रहे हों, लेकिन आप दुखी भी महसूस कर सकते हैं क्योंकि जिसे आप याद करते हैं वह आज आपके साथ नहीं है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल आज आपके पक्ष में नहीं है, इसलिए आपको अपने पैसों को लेकर सावधान रहना चाहिए और उसे सुरक्षित रखना चाहिए..

कर्क राशि- हृदय रोगियों को अभी कॉफी पीना बंद कर देना चाहिए क्योंकि इसकी थोड़ी सी मात्रा भी उनके दिल को अधिक मेहनत करने पर मजबूर कर सकती है. भले ही आपके पास अधिक पैसा हो, लेकिन बहुत अधिक होना आपकी योजनाओं के रास्ते में आ सकता है.

सिंह राशि– आज का दिन आपके लिए खुशनुमा दिखाई दे रहा है। कहीं से शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। नौकरी में अच्छी तरक्की हासिल होने के संकेत मिल रहे हैं। नई नौकरी का ऑफर आ सकता है।

कन्या राशि– इस राशि वालों को स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। अचानक से तबीयत बिगड़ सकती है। धन हानि होने के आसार हैं। बेफजूल में काफी धन खर्च हो सकता है। लेन-देन के मामलों में सावधानी बरतनी होगी।

तुला राशि– कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलने के योग बन रहे हैं। अचानक से कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है। व्यापार में विस्तार होगा। इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है।

वृश्चिक राशि– लेन-देन के लिहाज से आज का दिन शुभ नहीं दिखाई दे रहा है। हर काम में सतर्कता बरतनी होगी। किसी करीबी से संबंध खराब हो सकते हैं। कोई पुराना रोग उभर सकता है।

धनु राशि– इस राशि के लोगों के लिए समय शुभ है। करियर में अच्छी ग्रोथ मिलने की संभावना है। एक से अधिक माध्यमों से धन कमाने में सफल रहेंगे। यात्रा सुखमय रहेगी। ऑफिस में बॉस का हर काम में भरपूर साथ मिलेगा।

मकर राशि– इस राशि वालों के लिए दिन मिला-जुला रहने के आसार हैं। करियर में ग्रोथ देखने को मिल सकती है। किसी भी काम में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

कुंभ राशि– आज का दिन आपकी करियर लाइफ ही नहीं बल्कि लव लाइफ के लिए भी तनाव पूर्ण साबित हो सकता है। मानसिक परेशानियां ज्यादा रहेंगे। गुस्से पर आपको काबू रखना होगा नहीं तो किसी करीबी से रिलेशन खराब हो सकता है।

मीन राशि– इस राशि वालों के लिए दिन शुभ रहने के आसार हैं। करियर में लाभ प्राप्त करने के कई अवसर हाथ लग सकते हैं। बॉस आप पर मेहरबान रहेंगे।

Back to top button