Uncategorized @hi

Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने बेचा अपना मुंबई वाला फ्लैट, जानें कितना मोटा हुआ मुनाफा

मुंबई 05 जनवरी 2023: बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ वक्त से सेलेब्स अपनी पुरानी प्रॉपर्टी को बेचकर मुंबई में नई-नई प्रॉपर्टी खरीद रहे हैं। बीते साल जाह्नवी कपूर, एक्टर शाहिद कपूर समेत कई सेलेब्स ने आलीशान घर खरीदे। वहीं अब सोनम कपूर को लेकर खबर सामने आ रही हैं कि उन्होंने मुंबई में स्थित अपने एक फ्लैट को बेच दिया है।

इन दिनों कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने फ्लैट बेचे और खरीदे हैं। शाहिद कपूर, विवेक अग्निहोत्री, जाह्नवी कपूर के बाद इस लिस्ट में अब एक और नाम शामिल हो गया है और वो हैं एक्ट्रेस सोनम कपूर। खबर है कि सोनम ने मुंबई में स्थित अपना एक फ्लैट बेच दिया है। ये फ्लैट 7 साल पुराना था। सोनम कपूर का यह आलीशान फ्लैट बीकेसी, मुंबई के सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट में मौजूद था। ई टाइम्स की खबर में दावा किया गया है कि सोनम कपूर आहूजा ने इस लग्जरी फ्लैट को 29 दिसंबर को 32.5 करोड़ में बेचा है और इसे लगभग 31.48 करोड़ में खरीदा गया था।

इस रकम के मुताबिक 7 साल बाद इसे बेचकर एक्ट्रेस ने 1 करोड़ से ज्यादा का मुनाफा कमाया है। इतना ही नहीं सोनम कपूर के इस फ्लैट को खरीदने वाले खरीदार ने स्टांप ड्यूटी के तौर पर करीब 1.95 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। सोनम का घर सिग्नेचर आइलैंड नाम की बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर था। बताया जा रहा है कि सोनम के इस घर को SMF Infrastructure नाम की एक मशहूर कंपनी ने खरीदा है।

Back to top button