क्राइमहेडलाइन

दर्दनाक : दुल्हा बनने से पहले दो की मौत… एक युवक लड़की देखने जाने के दौरान हुआ हादसे का शिकार, दूसरे की लड़की देखकर लौटने के दौरान रोड एक्सीडेंट में मौत

बिलासपुर 17 मार्च 2023। जिस बेटे की डोली सजाने का ख्वाब लिये पिता लड़की देखने जा रहे थे, उसी बेटे की अर्थी सजानी पड़ गयी। पिता के साथ शादी के लिए लड़की देखने जा रहे युवक की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गयी। युवक की बाइक अनियंत्रित होकर पिकअप के पीछे भिड़ गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को डायल 112 के जवानों ने मस्तूरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

स्वजन की मौजूदगी में शव का पीएम कराया है। घटना की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।पचपेड़ी क्षेत्र के फोदी पाली में रहने वाले रामअवतार वर्मा सिक्युरिटी गार्ड का काम करते थे। परिवार में उनकी शादी की बात चल रही थी। शादी के लिए उनके पिता दिलीप वर्मा ने जांजगीर में लड़की देख रखी थी। उन्होंने रामअवतार को लड़की देखने के लिए जांजगीर जाने को कहा था। इस पर वह शुक्रवार की सुबह बाइक से जांजगीर जाने के लिए बिलासपुर से निकला था।मस्तूरी तिराहे के पास उसकी बाइक सड़क किनारे खड़ी पिकअप से टकरा गई। हादसे में रामअवतार गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 को देकर घायल को अस्पताल भेजा। अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर शव चीरघर भेज दिया।

कांकेर में लड़की देखकर लौटे युवक की मौत

भानुप्रतापपुर ब्लॉक के चिचगांव का रहने वाला मनेहर उइका अपने पिता के साथ बाइक से डोंगरकट्टा अपने लिए लड़की देखने गया था. वापस आते समय घर से 3 किमी दूर अपने पिताजी को छोड़कर दुकान जा रहा था. इसी बीच कार की ठोकर से युवक हादसे का शिकार हो गया. इस सड़क दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत हो गई. बेटे के इंताजर में बैठे बाप को जब सड़क दुर्घटना के बारे में पता चला, तो दौड़े दौड़े अस्पताल पहुंचे.भानुप्रतापपुर टीआई तेज वर्मा ने बताया कि “दुर्घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है. आरोपी कार चालक को पकड़ लिया गया है और वाहन भी जब्त किया गया है.”

Back to top button