टॉप स्टोरीज़

चोरी करने आया चोर और करने लगा डांस, जोरदार डांस करने के बाद लैपटॉप और कैश ले उड़ा चोर….

शिवपुरी 5 जनवरी 2023: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां दुकान में घुसने के बाद चोर ने पहले नकदी और सामान चुराया। इसके बाद वहीं डांस करने लगा। चोर दुकान का ताला तोड़कर दाखिल हुआ था। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सूचना के बाद पुलिस ने मामले का जायजा लिया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

मामला शिवपुरी के खनियाधाना का है। यहां सोमी जैन (32) टाइल्स की दुकान चलाते हैं। सोमी ने 3 जनवरी को खनियाधाना थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी दुकान से चोर लैपटॉप सहित कैश चुरा कर ले गए हैं। चोरों ने दुकान में लगे CCTV कैमरे और DVR भी तोड़ दिए। लैपटॉप और कैश के अलावा चोर अपने साथ बहीखाते भी लेकर गए हैं।

दुकान के मालिक सोमी जैन ने बताया था कि चोरों ने दुकान में लगे कैमरे और डीवीआर तोड़ दिए थे। पुलिस ने डीवीआर रिपेयर कराया, जिसके बाद एक वीडियो पुलिस को मिला है। जिसमें दिख रहा है कि चोर ने पहले ताला तोड़ा फिर दुकान में घुसा। चोर दुकान में करीब साढ़े तीन घंटे तक रुका था। चोर ने सबसे पहले जेब में रखे गुटखे को निकाला और फाड़ने के बाद नाचने लगा। कुछ देर बाद चोरों की नजर कैमरे पर पड़ी तो वह रुक गया। फिर उसने गुटखा खाया और फिर सीसीटीवी सहित डीवीआर को तोड़ दिया।

खनियाधाना पुलिस थाने के SI तिमेश छारी का कहना है कि चोरों ने डीवीआर सहित सभी कैमरे तोड़ दिए थे। जिसके बाद हमने डीवीआर रिपेयर कराया फिर रिकॉर्डिंग में एक चोर दिखा। जिसकी पहचान गोलू यादव के रूप में हुई है। चोर के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Back to top button