क्राइम

शर्मनाक : 7 साल की मासूम को अगवा कर किया रेप…. घर पहुंच बच्ची ने बतायी करतूत तो हैवान हुआ गिरफ्तार

बिलासपुर 23 नवंबर 2021 । बिलासपुर में एक 7 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर एक युवक ने जबरन रेप की घटना को अंजाम दिया है। मामले की जानकारी पुलिस में आते ही,आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूरा घटनाक्रम बिलासपुर जिला के हिर्री थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि इसी क्षेत्र में गांव में रहने वाले मजदूर परिवार की 7 साल की मासूम बच्ची कक्षा दूसरी में पढ़ती है। रविवार की शाम वह घर के बाहर खेलते खेलते बाजार की तरफ चली गई थी, यहां रहने वाले भोलाराम की नजर मासूम बच्ची पर पड़ गई। आरोपी युवक ने बुरी नीयत से बच्ची को झांसे में लेकर अपने साथ अगवा कर ले गया…. और फिर आरोपी युवक ने मासूम बच्ची के साथ जबरन रेप की घटना को अंजाम दे दिया। घटना के बाद आरोपी युवक ने बच्ची को डराते हुए किसी को कोई जानकारी नहीं देने की बात भी कही गई थी।

इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। देर शाम जब बच्ची रोते हुए घर पहुंची, तो परिजनों के पूछने पर उसने पूरा घटनाक्रम अपने परिजनों को बताया। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने रात में ही इस मामले की शिकायत पुलिस में की। हिर्री पुलिस ने इस गंभीर मामले में तत्काल अपराध दर्ज कर आरोपी की पतासाजी शुरू कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने घटना के 24 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर उसे जेल भेज दिया है।

Back to top button