हेडलाइन

CG नकाब पोश लुटेरे अरेस्ट : पिस्टल की नोक पर ज्वेलरी शॉप में किए थे लूट,पुलिस ने 200 CCTV फुटेज खंगाला और फिर ऐसे पकड़ाए लुटेरे युवक और उसकी मुहबोली बहन….

धमतरी 13 जनवरी2024| धमतरी जिले में ज्वेलरी दुकान पर लूट के वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी युवक और उसकी मुहबोली बहन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दे कि बीते तीन जनवरी को भखारा के ज्वेलरी शॉप में बाइक सवार नकाबपोश युवक,युवती ने पिस्टल की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। वहीं अब मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी युवक, युवती को अरेस्ट कर उनके पास से लूटे हुए हार घटना में प्रयुक्त देशी पिस्टल और बाइक को बरामद किया है।

पूरा मामला धमतरी के भखारा थाना इलाके के भखारा स्थित दुर्गा ज्वेलर्स की है। जहां बीते दिनों तीन जनवरी की देर शाम बाइक सवार युवक, युवती ने ज्वेलरी खरीदने के बहाने से दुकान में घुसकर पिस्टल की नोक पर दुकान से एक रानी हार लूटकर फरार हो गए थे, इस पूरे वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था।

वहीं दुकानदार की शिकायत पर पुलिस ने मामले में अपराध पंजीबद्ध कर अजीत आरोपियों की तालाश कर रही थी,इस दौरान पुलिस ने दो सौ सीसीटीवी फुटेज खंगाला,वहीं पुलिस ने दोनों आरोपी अर्पित पिता दिनेश लाल मरकाम उम्र 29 वर्ष निवासी बूढ़ापारा रायपुर और आरोपी युवक की मुहबोली बहन प्रियंका इसरानी उम्र 20 वर्ष को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।

इस पूरे मामले में थाना प्रभारी भखारा शरद ताम्रकार, सायबर सेल तकनीकी प्रभारी उपनिरीक्षक रमेश साहू, एएसआई तेजूराम साहू, महिला आरक्षक अमृता मतस्यपाल, सायबर सेल के हेड कांस्टेबल देवेंद्र राजपूत, आरक्षक कमल जोशी, धीरज डडसेना, कृष्ण कन्हैया पाटिल, विकास द्विवेदी, फनेश साहू, योगेश ध्रुव, सहित टीम का योगदान रहा…

Back to top button