पॉलिटिकल

मंत्रीजी के गुस्से पर मचा बवाल : युवक की टिप्पणी तो भड़क गये मंत्रीजी, सुरक्षाकर्मियों ने धकियाते हुए युवक को हटाया….VIDEO पर बोले मंत्रीजी मारपीट नहीं, सिर्फ हटाया गया… उधर बीजेपी बोली- मंत्री बर्खास्त हो

रायपुर 24 जनवरी 2022। आरंग में मंत्री शिव डहरिया का युवक पर भड़कते और PSO का युवक से उलझते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो पर जमकर बवाल हो रहा है। इधर, बवाल बढ़ते देख खुद मंत्री शिव डहरिया सामने आये और उन्होंने वीडियो को लेकर अपनी सफाई दी। वहीं बीजेपी ने इस मामले मंत्री शिव डहरिया को बर्खास्त करने की मांग की है।

https://youtu.be/sAf3VHBxDIs

दरअसल ये वीडियो रविवार का है, जिसमें   मंत्रीजी नाराज होते हुए और उनके सुरक्षाकर्मी युवक को धकियाते हुए देखे जा रहे हैं।  पूरा मामला आरंग का है, जहां मंत्री शिव डहरिया एक भूमिपूजन के कार्यक्रम में गये हुए थे। जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम के बाद जब मंत्रीजी वापस लौट रहे थे, तभी कुछ युवकों ने उनपर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। सुनते ही मंत्रीजी का गुस्सा भड़क गया, उन्होंने पलटते हुए हुए कौन है रे ?…

इसी दौरान एक युवक भी सामने से मंत्री शिव डहरिया की तरफ बढ़ने लगा, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने युवक को धक्का मारते हुए वहां से खदेड़ा। इस पूरे घटनाक्रम का वीडिया चश्मदीदों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। अब वो वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।जानकारी के मुताबिक आरंग विधानसभा के रीवा गांव में जरौद मार्ग में निर्माण का भूमिपूजन मंत्री शिव डहरिया गये हुए थे। उसी दौरान कुछ युवकों ने विवाद खड़ा करने की कोशिश की। हालांकि कुछ देर बाद माहौल शांत हो गया ।

इधर इस मामले में मंत्री शिव डहरिया ने प्रेस कांफ्रेंस कर साफ कहा कि उन्होंने किसी से मारपीट नहीं की है, युवक उनके खिलाफ आपत्तिजनक बातें कह रहा था, जिसके हटाया गया। वहीं बीजेपी इस मामले में मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आरंग के पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय ने कहा है कि मंत्री जहां भी जायेंगे उन्हें काला झंडा दिखाया जायेगा, वहीं मंत्री शिव डहरिया के पुतला दहन का भी ऐलान किया गया है। वहीं प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि इस मामले में मंत्री को को मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाना चाहिये।

Back to top button