टेक्नोलॉजी बिज़नेसमनोरंजन

सोख अदाएं और कातिलाना खूबसूरती की मूरत बनी नजर आईं रश्मि देसाई, फैंस ने थामें अपने बेताब दिल

Rashami Desai Photos: टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उनका अंदाज देखकर फैंस खुद पर काबू नहीं रख पा रहे हैं. रश्मि देसाई अपनी एक्टिंग स्किल के लिए तो मशहूर है हीं लेकिन उनका हुस्न भी किसी के कम नहीं है.

रश्मि देसाई ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं और लोगों को बता दिया है कि उम्र के साथ वो और ग्लैमरस हो रही हैं. रश्मि देसाई का ये क्रॉप टॉप काफी ज्यादा छोटा है. इसके साथ ही इस टॉप का गला इतना ज्यादा डीपनेक है कि लोगों की नजरें सिर्फ एक ही जगह अटक रही हैं. वहीं एक्ट्रेस की फोटोज को देखकर साफ है कि उन्होंने ये फोटोज ब्रालेस होकर खिंचवाई.

https://www.instagram.com/p/CpMd0qcSAMH/?utm_source=ig_web_copy_link

रश्मि देसाई ने अपने लुक को पूरा करने के लिए कैमरे के सामने बालों को बिखेरा हुआ है. इसके साथ ही सटल मेकअप और परेफ्ट फीगर उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. खास बात है कि रश्मि देसाई ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘वाइन की तरह स्पॉर्क करती हुई मैं.’ रश्मि की इन तस्वीरों पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं. आपको बता दें, रश्मि देसाई कई सारे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. वहीं रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 13’ में उनके अफेयर के खूब चर्चे हुए थे.

Back to top button