हेडलाइन

VIDEO-मोहन मरकाम की मानवता : एक्सीडेंट से तड़पते घायलों को देख सुनसान सड़क पर रोकवाया अपना काफिला… फिर, फॉलो गाड़ी से पहुंचवाया अस्पताल..

रायपुर 7 नवंबर 2022। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम आज सड़क पर कराहते दो घायलों के लिए देवदूत बन गये। भानुप्रतापपुर से वापस लौट रहे मोहन मरकाम सड़क पर घायल लोगों को देख ना सिर्फ अपने काफिले को रूकवाया, बल्कि अपनी गाड़ी से उन्हें अस्पताल भी भेजा। दरअसल भानुप्रतापपुर उपचुनाव के मद्देनजर आज पीसीसी चीफ कांकेर के दौरे से लौट रहे थे।

चुनावी तैयारी को देखने सीधे आंध्रप्रदेश से भानुप्रतापपुर पहुंचे मोहन मरकाम ने आज पूरे दिन पार्टी नेताओं की बैठक ली और चुनाव को लेकर मजबूत तैयारी के निर्देश दिये। देर शाम जब मोहन मरकाम भानुप्रतापुर दौरे से वापस जगदलपुर-रायपुर राजमार्ग से लौट रहे थे। तो उसी दौरान राजाराव पठार के पास उन्होंने बीच सड़क पर सड़क दुर्घटना में घायल दो लोगों को देखा…।

पीसीसी चीफ ने तुरंत अपने काफिले को रोकवाया और सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार की मदद की। एक महिला और एक पुरूष एक्सीडेंट में गंभीर रूप से जख्मी थे। मोहन मरकाम ने तत्कार अपनी फालो गाड़ी से दोनों घायलों को अस्पताल भेजा। यही नहीं मोहन मरकाम ने धमतरी कलेक्टर को दोनों घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश भी दिये।

Back to top button