बिग ब्रेकिंग

आज का मौसम : छत्तीसगढ़ में एक-दो स्थानों पर हो सकती है बारिश… छत्तीसगढ़-झारखंड के ऊपर बन रहा है नया सिस्टम.. अगले दो-तीन दिन..

रायपुर 24 मार्च 2023। छत्तीसगढ़ में आज भी कुछ स्थानों पर बारिश का अनुमान है। मौसम विभाग के मुताबिक एक द्रोणिका/ हवा की अनियमित गति तमिलनाडु से झारखंड तक छत्तीसगढ़ होते हुए गुजर रही है। एक ऊपरी हवा का चक्रीय चक्रवाती घेरा राजस्थान के ऊपर स्थित है। प्रदेश में अभी भी काफी मात्रा में नमी का आगमन निरंतर जारी है।

प्रदेश में 24 मार्च को एक-दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने अथवा गरज चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है।प्रदेश में एक-दो स्थानों पर गरज चमक के साथ अंधड़ चलने तथा वज्रपात होने की संभावना है। प्रदेश में अधिकतम तापमान में मामूली वृद्धि संभावित है।

आपको बता दें सि कुछ दिनों बाद बस्तर संभाग के कुछ जिलों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है, लेकिन तेज धूप न होने की वजह से इन दिनों जनता को गर्मी से राहत इन मिलेंगी। एक द्रोणिका/हवा की अनियमित गति अंदरूनी तमिलनाडू से दक्षिण छत्तीसगढ़ तक स्थित है । प्रदेश में क्षोभ मण्डल के निम्न स्तर पर बंगाल की खाड़ी से नमी युक्त हवाओं का आगमन लगातार जारी है । प्रदेश में आज एक दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने अथवा गरज चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है । प्रदेश में अधिकतम तापमान में वृद्धि का दौर लगातार जारी रहने की संभावना है ।

Back to top button