मनोरंजन

देखिये आखिर क्यों इस आदमी को द ग्रेट खली ने थप्पड़ मारकर जमीन पर गिराया..वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली 10 अक्टूबर 2021 : द ग्रेट खली (The Great Khali) अब डब्ल्यूडब्ल्यूई में तो दिखाई नहीं देते, लेकिन वो सोशल मीडिया पर पहले की अपेक्षा ज्यादा एक्टिव हैं. वो नए-नए वीडियो के साथ-साथ अपने रिंग की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते हैं. द ग्रेट खली तभी फनी अंदाज में नजर आते हैं तो कभी गुस्से में दिखाई पड़ते हैं. अब फिर से उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स उनके गुस्से का शिकार होता दिख रहा है. वीडियो दिखा रहा है कि द ग्रेट खली शख्स को थप्पड़ मारकर जमीन पर गिरा देते हैं. वो शख्स फिर भागकर वहां से चला जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Great Khali (@thegreatkhali)

द ग्रेट खली (The Great Khali) ने खुद इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि खली जिम में वर्कआउट कर रहे होते हैं, तभी एक शख्स उनके सामने सेल्फी लेने लगता है. शख्स को देख खली गुस्से में आ जाते हैं और उसे थप्पड़ लगा देते हैं. द ग्रेट खली का यह वीडियो जब से सामने आया है तब से खूब वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

द ग्रेट खली (The Great Khali) के लिए यह पहला मौका नहीं है जब उनके वीडियो को इस तरह का रिस्पॉन्स मिला हो. इससे पहले भी उनके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. खली को 2.6 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. बता दें कि खली का असली नाम दिलीप सिंह राणा है. वो बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ बिग बॉस में जलवा बिखेर चुके हैं.

Back to top button