बिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग : कालीचरण महाराज के खिलाफ FIR दर्ज…. गाधी पर मंच से शर्मनाक टिप्पणी की थी… प्रमोद दुबे की शिकायत पर मामला हुआ दर्ज

रायपुर 27 दिसंबर 2021। धर्म संसद में महात्मा गांधी पर बेहद ही शर्मनाक टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज के खिलाफ FIR दर्ज हो गयी है। रायपुर नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे की शिकायत पर टिकरापारा थाने में मामला दर्ज किया गया है। रायपुर में आयोजित धर्मसंसद में कालीचरण महाराज ने मंच से ना सिर्फ शर्मनाक टिप्पणी की थी, बल्कि उन्हें मारने के लिए गोडसे को धन्यवाद दिया था। इस घटना को लेकर धर्म संसद में काफी हंगामा भी हुआ था।

कार्यक्रम के संंयोजक महंत रामसुंदर दास ने नाराज होकर मंच छोड़ दिया था। जिस वक्त ये विवादित बोल कालीचरण महाराज ने बोले, उस वक्त काफी लोग मौजूद थे। सभापति प्रमोद दुबे सहित कई साधु संत भी उस दौरान मौजूद थे। इस घटना को लेकर तीखी नाराजगी भी जतायी गयी थी। आपको बता दें कि 26 दिसंबर को रावणभाटा ग्राउंड में धर्मसंसद का आयोजन किया गया था। कालीचरण महाराज के विरुद्ध प्रमोद दुबे की शिकायत पर थाना टिकरापारा में अपराध क्रमांक 578/2021 धारा 505(2), 294 IPC के तहत अपराध दर्ज़ किया गया है।

Back to top button